Friday, May 24 2024 | Time 16:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


किसान व महिलाओं पर लाठीचार्ज करना लोकतंत्र की हत्या: गर्ग

सिरसा 16 मई (वार्ता) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता व सिरसा जिला प्रभारी बजरंग गर्ग ने कांग्रेस प्रतिनिधियों की मीटिंग लेने के उपरांत कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का जनसंवाद कार्यक्रम सिर्फ एक ढकोसला है, जिससें जनता को सिर्फ
निराशा हाथ लगी है।
श्री गर्ग ने कहा कि मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम में पांच जिलों की पुलिस फोर्स लगा दी गई। जब मुख्यमंत्री अपने आपको ही सुरक्षित नहीं समझते तो आम जनता की सुरक्षा कैसे करेंगे, यह बहुत बड़ा चिंता का विषय है।
बजरंग गर्ग ने कहा कि मुख्यमंत्री का जनसंवाद कार्यक्रम में यह कहना कि इस व्यक्ति की पिटाई करो और उठाकर बाहर ले जाओ कहना अति निंदनीय है। इससे यह सिद्ध होता है कि मुख्यमंत्री सत्ता के नशे में चूर-चूर है। एक महिला मुख्यमंत्री को कहती है कि नशे का व्यापार खुलेआम हो रहा है नशे के कारण मेरा जवान बेटा चला गया। पुलिस नशे का व्यापार करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं करती जबकि नशे का व्यापार पुलिस की रहनुमाई में फल फूल रहा है।
उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने नशा रोकने की कार्रवाई करने की बजाए उस महिला को कहा कि यह किसी के बहकावे में यहां आई है। महिला सरपंच की मुख्यमंत्री द्वारा बात न सुनने पर महिलाओं के सम्मान का प्रतीक चुन्नी उतारकर मुख्यमंत्री के पैरों में रखने वाली महिला सरपंच को धक्के मारकर जनसंवाद कार्यक्रम से भगा दिया जाता है।
इस दौरान पूर्व सांसद डॉ. सुशील इंदौरा, राजकुमार शर्मा, आनंद बियानी, उर्मिल भारद्वाज, संगीत कुमार आदि कांग्रेस नेता उपस्थित थे।
सं.संजय
वार्ता
More News
अंबाला में बस-ट्रक की टक्कर से सात लोगों की मौत

अंबाला में बस-ट्रक की टक्कर से सात लोगों की मौत

24 May 2024 | 1:33 PM

अंबाला, 24 मई (वार्ता) हरियाणा में अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार तड़के ट्रक और मिनी बस की टक्कर से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई तथा 20 से अधिक अन्य घायल हो गये।

see more..
image