Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आगामी लोकसभा चुनाव में जालंधर को देश में मॉडल के रूप में पेश किया जाएगा: कंग

जालंधर,16 मई (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने मंगलवार को कहा कि जालंधर लोकसभा सीट के उपचुनाव ने साबित कर दिया है कि लोगों ने अब पारंपरिक दलों द्वारा अपनाए जाने वाले धर्म और जाति की राजनीति को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।
कंग ने यहां जारी बयान में कहा कि अकाली, भाजपा और कांग्रेस ने जालंधर उपचुनाव में आप पार्टी के खिलाफ झूठा प्रचार किया, लेकिन ये लोगों की नब्ज पहचानने में नाकाम रहें। कंग ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप बाजवा द्वारा चुनाव से पहले किए गए जीत के बड़े दावों पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि पंजाब में कांग्रेस का अब कोई जनाधार नहीं बचा है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान 2024 के लोकसभा चुनाव में जालंधर को पूरे देश के सामने एक मॉडल के रूप में पेश करेंगे।
कंग ने कहा कि अकाली दल खुद को सिखों की पार्टी कहता है, भाजपा खुद को हिंदुओं की पार्टी और बसपा दलितों की पार्टी कहलाती है। इस बंटवारे की राजनीति के बीच सिर्फ आम आदमी पार्टी ही ऐसी है, जो हर वर्ग और समुदाय की पार्टी है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

20 Apr 2024 | 6:27 PM

फतेहाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार बारिश के कारण अनाज मंडी में रखी हजारों क्विंटल गेहूं की ढेरियां और बोरियां भीग गयीं।

see more..
ठियोग, चौपाल  में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

ठियोग, चौपाल में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

20 Apr 2024 | 6:25 PM

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के ठियोग और चौपाल विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता शिविरों का हुआ आयोजन किया गया।

see more..
image