Friday, Apr 26 2024 | Time 00:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मान अपनी बनाई योजना का उद्घाटन करें-अमरिंदर

चंडीगढ़, 16 मई (वार्ता) पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मंगलवार को मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान से कहा कि वह अपनी सरकार की बनाई हुई योजना का उद्घाटन करें न कि पिछली सरकार जो कर चुकी है उसका श्रेय लें।
गौरतलब है कि श्री मान ने आज पटियाला में आधुनिक अत्याधुनिक बस स्टैंड लोगों को समर्पित किया। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि यह प्रोजेक्ट उनके समय में शुरू किया गया था और अब पूरा हो गया है, जिसका उद्घाटन आज मुख्यमंत्री श्री मान ने किया। यह ठीक है कि श्री मान ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में पटियाला में बस स्टैंड का उद्घाटन किया, जो मेरे समय के दौरान शुरू किया गया था, लेकिन उन्हें भी हमारी सरकार ने जो किया उसका श्रेय लेने के बजाय अपने स्तर पर कुछ करना चाहिए।
श्री अमिरंदर ने कहा कि कई उदाहरणों में से एक उदाहरण है जहां आम आदमी पार्टी की सरकार पिछली सरकार के कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश कर रही है।
उन्होंने कहा कि यह सरकार अभी बदलाव और प्रगति की झूठी बयानबाज़ी से बाहर नहीं निकली है क्योंकि ज़मीन पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है।
विजय , जांगिड़
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image