Thursday, Sep 28 2023 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नशेड़ी युवक ने की बड़े भाई की हत्या

मोगा,19 मई (वार्ता) पंजाब में मोगा जिले के लोहगढ़ गांव में एक युवक ने कृपाण से अपने बड़े भाई की हत्या कर दी है।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि परिजनों एवं ग्रामीणों के बयानों के अनुसार बड़ा भाई सुरजीत सिंह नशे का आदी था और नशे के लिए पैसों के लिए मां रजिंदर कौर पर हाथ उठाता था। कल भी उसने ऐसा किया जिसके बाद बीच-बचाव के लिए छोटा भाई जसवंत आगे आया और दोनों में मारपीट होने लगी। इस दौरान जसवंत ने कृपाण से सुरजीत पर वार कर दिया जिससे सुरजीत की मौत हो गई।
रजिंदर कौर ने बताया कि उन्होंने सुरजीत से नशे छुड़ाने के लिए कई बार नशा मुक्ति केंद्र भी भेजा था। पुलिस ने जसवंत को गिरफ्तार कर लिया है।
सं.महेश.श्रवण
वार्ता
More News

परामर्श

28 Sep 2023 | 11:47 AM

see more..
भाजपा का 2024 के चुनावों को लेकर होगा रोहतक में मंथन

भाजपा का 2024 के चुनावों को लेकर होगा रोहतक में मंथन

27 Sep 2023 | 9:25 PM

चंडीगढ़, 27 सितम्बर (वार्ता) हरियाणा भारतीय जनता पार्टी 2024 के चुनावों को लेकर रोहतक में मंथन करेगी तथा इस सम्बंध में प्रदेश संगठन के सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों और विभाग प्रमुखों की पांच अक्टूबर को रोहतक में पांच अक्तूबर को बैठक बुलाई गई है।

see more..
मिड-डे मील वर्कर्स को राज्य सरकार देगी वेतन : रोहित

मिड-डे मील वर्कर्स को राज्य सरकार देगी वेतन : रोहित

27 Sep 2023 | 9:15 PM

शिमला, 27 सितंबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा है कि सरकारी स्कूलों में कार्यरत मिड-डे मील वर्कर्स की समस्याएं जल्दी खत्म होने वाली है।

see more..
पंजाब सरकार ने अमित शाह का अपमान किया: भाजपा

पंजाब सरकार ने अमित शाह का अपमान किया: भाजपा

27 Sep 2023 | 9:10 PM

चंडीगढ़, 27 सितम्बर (वार्ता) पंजाब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष बिक्रमजीत सिंह चीमा ने अमृतसर में हाल ही में आयोजित उत्तरी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भाग लेने आये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत बोर्डों और बैनरों में फोटो और नाम नहीं होने के लिये राज्य की भगवंत सिंह मान सरकार की भर्त्सना की है।

see more..
image