Friday, Jun 14 2024 | Time 14:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मान सरकार कटारूचक को बचाने की कोशिश कर रही : सिरसा

चंडीगढ़, 19 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पंजाब की भगवंत सिंह मान नीत आम आदमी पार्टी सरकार अपने मंत्री लाल चंद कटारूचक को कथित दुराचार मामले में बचाने की कोशिश कर रही है।
श्री सिरसा ने यहां जारी बयान में कहा कि सरकार यह दर्शाने की कोशिश कर रही है कि शिकायतकर्ता विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष बयान देने के लिए उपलब्ध नहीं है।
भाजपा नेता ने दावा किया कि शिकायतकर्ता ने एसआईटी को बताया है कि वह वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बयान देने के लिए तैयार है या दिल्ली में कहीं भी आकर जहां उसे सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी, प्रत्यक्ष बयान देने के लिए भी तैयार है।
श्री सिरसा ने आरोप लगाया कि सरकार लेकिन पीड़ित की बात सुनने के बजाय ‘झूठ’ फैला रही है कि वह और उसका परिवार कहीं छिपे हुए हैं और पुलिस के लिए उपलब्ध नहीं हैं।
उल्लेखनीय है कि पंजाब पुलिस ने राज्यपाल और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के निर्देश पर एसआईटी गठित की थी।
उससे पूर्व कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खेहरा ने एक वीडियो के साथ राज्यपाल से मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई थी। उसके कुछ दिन बाद युवक ने आयोग को शिकायत दी थी।
महेश.संजय.विजय
वार्ता
More News
चड्ढा ने नवनिर्वाचित आप सांसदों से की मुलाकात

चड्ढा ने नवनिर्वाचित आप सांसदों से की मुलाकात

14 Jun 2024 | 1:26 PM

चंडीगढ़,14 जून(वार्ता) पंजाब से आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने शुक्रवार को पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों से मुलाकात की ।

see more..
भाजपा ने उपचुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

भाजपा ने उपचुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

14 Jun 2024 | 11:22 AM

शिमला,14 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की तीन सीटों पर होने वाले आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

see more..
image