Friday, Jun 14 2024 | Time 15:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस 10 जन्म में भी अपनी गारंटिया पूरी नहीं कर पाएगीः ठाकुर

शिमला 20 मई (वार्ता) हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस झूठ बोल कर सत्ता में आई है और प्रदेश की जनता आज वादे पूरे होने का इंतजार कर रही है।
श्री ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस 10 जन्म में भी लेले पर अपनी गारंटिया पूरी नहीं कर पाएगी।
वर्ष 2014 के आम चुनावों से पूरा देश भर में कांग्रेस के प्रति निराशा का माहौल था और नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने आशीर्वाद दिया और वह प्रधानमंत्री बने। देश की जानता ने मोदी जी के नेतृत्व पर माहौर 2019 में फिर लगाई और एक बार फिर आशीर्वाद दिया। आज केंद्र सरकार के नौ साल के कार्यकाल पर कोई उंगली नहीं उठा सकता, जनता को विश्वाश है की यही नेतृत्व सही है और यही नेतृत्व हमें आगे बड़ाना है।
श्री ठाकुर ने कहा की विकास पूरे देश में हुआ और हिमाचल में भी विकास की दृष्टि से कोई कमी नहीं रही। प्रदेश में पांच वर्ष का भाजपा कार्यकाल बहुत अच्छा रहा और प्रदेश की जनता आज भी इस कार्यकाल को याद कर रही हैं। हिमाचल के लोग महसूस करते हैं की दोनों सरकारों को बहुत फर्क है, जहा हम विकास के कामों को छोड़ कर गए थे वह सभी काम खड़े के खड़े है। काम आगे बढने का इंतजार कर रहा हैं, प्रदेश में पुल और सड़कें आगे नही बड़ पा रहे है। आज चारो तरफ निराशा का वातावरण है, जनता कांग्रेस की वर्तमान सरकार से परेशान है पर चुप है।
उन्होंने कहा हिमाचल के चुनाव में भाजपा सरकार के खिलाफ एक भी मुद्दा नहीं था, भाजपा की सरकार ने पांच साल में विकास कार्यों को पंख लगाने का काम किया और हमने विकास को घर-घर पहुंचाया, सामाजिक सुरक्षा को बढ़ाने का काम हमारी सरकार ने किया जिससे जनता खुश रही। पर प्रदेश में कांग्रेस झूठ बोल कर सत्ता में आई है और प्रदेश की जनता आज वादे पूरे होने का इंतजार कर रही है। कांग्रेस 10 जन्म में भी लेले पर अपनी गारंटिया पूरी नहीं कर पाएगी।
उन्होंने कहा कि काग्रेस सरकार ने द्वेष भावना के साथ काम किया और प्रदेश में 950 संस्थान बंद करने पर उतारू है, यह ठीक नहीं है। आज पालमपुर के विधायक बीडीओ दफ्तर फिर खोलने की मांग कर रहे है अगर यह कार्यालय जायज रूप से बंद किया जाता है शायद यह मांग उठती ही नहीं। भाजपा का कार्यकर्ता कांग्रेस की सरकार से लगातार सवाल पूछेगा जिसका उत्तर कांग्रेस पार्टी को देना ही होगा।
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर मजाक हो रहा है।
सं.संजय
वार्ता
More News
चड्ढा ने नवनिर्वाचित आप सांसदों से की मुलाकात

चड्ढा ने नवनिर्वाचित आप सांसदों से की मुलाकात

14 Jun 2024 | 1:26 PM

चंडीगढ़,14 जून(वार्ता) पंजाब से आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने शुक्रवार को पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों से मुलाकात की ।

see more..
भाजपा ने उपचुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

भाजपा ने उपचुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

14 Jun 2024 | 11:22 AM

शिमला,14 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की तीन सीटों पर होने वाले आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

see more..
image