Friday, Apr 19 2024 | Time 09:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुक्खू 23 मई से कांगड़ा जिला के प्रवास पर

शिमला, 22 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू 23 से 31 मई तक कांगड़ा जिले के प्रवास पर रहेंगे।
प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री इस दौरान विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर लोगों को करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे, परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे तथा जन जनसमस्याएं सुनेंगे।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री 23 मई, शिमला से रवाना होंगे और प्रातः 9.30 बजे गग्गल हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। इसके उपरांत वह धर्मशाला में पर्यटन विकास से संबंधित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे। मुख्यमंत्री 24 मई को धर्मशाला में विभिन्न विभागों तथा पर्यटन से संबंधित परियोजनाओं की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे।
प्रवक्ता ने कहा कि श्री सुक्खू 25 मई धर्मशाला में सार्वजनिक परिवहन के लिए इलेक्ट्रिक बसों को हरी झण्डी दिखाएंगे तथा मैक्लोडगंज बस अड्डे का भूमि पूजन भी करेंगे। वह ढगवार दुग्ध संयंत्र तथा धौलाधार जैव विविधता पार्क का दौरा करने के उपरांत जनसमस्याएं सुनेंगे। इसके बाद वह 26 मई देहरा में विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास, 27 मई नई दिल्ली में नीति आयोग के शासी निकाय की बैठक में भी शामिल होंगे।
उन्होंने कहा कि मुखयमंत्री 28 मई धर्मशाला में एन.पी.एस. संघ द्वारा आयोजित आभार रैली में शिरकत करेंगे और 31
मई को कांगड़ा जिला के फतेहपुर में विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।
विजय.श्रवण
वार्ता
image