Thursday, Jul 25 2024 | Time 18:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बायोमेट्रिक जांच ने खोला राज़, ‘मुन्नाभाई‘ समेत तीन गिरफ्तार

यमुनानगर 23 मई (वार्ता) हरियाणा में बायोमेट्रिक जांच से हरियाणा सिविल सेवाओं की परीक्षा पैसे ऐंठकर दूसरों के नाम से देने वाले ‘मुन्नाभाई‘ समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
यमुनुानगर पुलिस प्रभारी केवल सिंह ने आज बताया कि फरीदाबाद में डीपीएस स्कूल में एचसीएस परीक्षा के दौरान बायोमेट्रिक चेकिंग में पाया गया कि परीक्षा दे रहा संजय रीतवाल (जिला कैथल निवासी) वर्ष 2021-22 के दौरान नरीज कुमार के रूप में यमुनानगर में परीक्षा दे चुका है।
यमुनानगर पुलिस ने दूसरे दिन यानी 22 मई को रीतवाल को गिरफ्तार कर चार दिन की रिमांड पर लिया। पुलिस के अनुसार रीतवाल ने पूछताछ में बताया कि सुनिल और पवन ने उसे नीरज से मिलवाया था, जिससे पांच लाख रुपये लेकर रीतवाल से उसके नाम पर परीक्षा दिलवाई थी। पुलिस ने सुनिल और पवन को भी गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है।
सं.महेश.विजय.संजय
वार्ता
More News
सांसद कंगना रनौत को हिमाचल हाईकोर्ट का नोटिस

सांसद कंगना रनौत को हिमाचल हाईकोर्ट का नोटिस

25 Jul 2024 | 5:22 PM

शिमला, 25 जुलाई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद कंगना रनौत के चुनावी जीत को चुनौती देने वाली याचिका पर उन्हें गुरुवार को नोटिस जारी किया। न्यायालय ने प्रतिवादी सुश्री रनौत को 21 अगस्त तक याचिका का जवाब देने के आदेश जारी किए।

see more..
image