Friday, Mar 29 2024 | Time 15:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर प्रदेश को अस्त-व्यस्त कर दिया कांग्रेस नेः ठाकुर

शिमला 25 मई (वार्ता) हिमाचल के नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर कांग्रेस सरकार ने पूरे प्रदेश को अस्त-व्यस्त करके रख दिया है। यह बात उन्होंने बुधवार को पंडोह में सराज मंडल भाजपा की बैठक के दौरान कही।
श्री ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार को बने हुए मात्र पांच महीने ही हुए हैं, लेकिन प्रदेश के लोग पूर्व में पांच वर्षों तक चली भाजपा की सरकार को अभी से याद करने लग गए हैं। प्रदेश में विकास के नाम पर कोई काम नहीं हो रहा। बदले की भावना से कार्य किए जा रहे हैं। सरकारें बदलती रहती हैं, लेकिन विकास के मामलों में सरकारों को कभी भी भेदभाव नहीं करना चाहिए।
उन्हाेंने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों को पूर्व सरकार के समय में जो पैसा जारी किया गया था, उसे वापिस लिया जा रहा है। मंडी जिला के हर विभाग के तहत आवंटित किए गए पैसों को कैसे न कैसे करके वापिस लाने की कोशिश की जा रही है। यह किसी भी चुनी हुई सरकार को शोभा नहीं देता है।
श्री ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 9 वर्षों का स्वर्णित कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष पर देश भर में बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। पहले यह बैठक प्रदेश स्तर पर हुई और उसके बाद जिला स्तर पर आयोजित करके अब मंडल स्तर पर इन बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। बैठकों के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्षों के ऐतिहासिक कार्यकाल की जानकारियां दी जा रही हैं और लाभार्थियों से मुलाकात करके उनके अनुभवों को जाना जा रहा है।
सं.संजय
वार्ता
image