Wednesday, May 22 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


31 जुलाई तक प्रॉपर्टी टैक्स जमा कराने पर ब्याज में 30 प्रतिशत की छूट

चंडीगढ़, 29 मई (वार्ता) हरियाणा सरकार ने प्रॉपर्टी टैक्स 31 जुलाई तक जमा कराने पर ब्याज राशि में 30 प्रतिशत छूट देने का निर्णय लिया है।
शहरी स्थानीय निकाय विभाग के एक प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि पहले यह छूट 10 प्रतिशत थी। सरकार की ओर से ब्याज छूट में 20 प्रतिशत की वृद्धि कर दी गई है। इससे शहरी क्षेत्रों में रहने वाले सभी वर्गों को काफी राहत मिलेगी। जिन नागरिकों का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है, वे प्रॉपर्टी टैक्स जमा कराकर सरकार की इस योजना का लाभ ले सकते हैं।
उन्होंने बताया कि राज्य में प्रॉपर्टी टैक्स अब पूरी तरह स्ट्रीम लाइन हो चुका है। प्रॉपर्टी टैक्स की ब्याज राशि में 30 प्रतिशत छूट का लाभ अधिकतम लोगों को मिले, इसके लिए सरकार द्वारा व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। उन्होंने आमजन से आह्वान किया कि वे बकायेदारों को प्रॉपर्टी टैक्स जमा कराने के लिए जागरुक एवं प्रेरित करें ताकि वे सरकार की इस योजना का लाभ उठा सकें।
विजय.श्रवण
वार्ता
More News
मोदी की छवि का गुब्बारा फट चुका है: राहुल

मोदी की छवि का गुब्बारा फट चुका है: राहुल

22 May 2024 | 6:32 PM

सोनीपत/ महेंद्रगढ़, 22 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पिछले वर्षों में बनाई छवि का गुब्बारा फट चुका है।

see more..
image