Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:34 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खिलाडिय़ों पर सरकार का अत्याचार असहनीय और निंदनीय: चौटाला

हिसार, 29 मई (वार्ता) इंडियन नेशलन लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि देश और प्रदेश के खिलाड़ी पसीना बहा कर देश का गौरव बढ़ा रहे हैं और सरकार इनकी मान-मर्यादा को तार-तार करते हुए पैरों तले रौंदकर पुलिस से पिटवा रही है, जो असहनीय और निंदनीय है।
श्री चौटाला ने सोमवार को अपनी पदयात्रा के 88वें दिन हिसार के हलका हांसी व नारनौंद के गांवों में आयोजित सभाओं के दौरान लोगों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार दिल्ली में केंद्र सरकार के इशारे पर अपनी आवाज उठाने वाले खिलाडिय़ों पर पुलिस ने जो अत्याचार किया है, वह असहनीय है, निंदनीय है। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों के मान-सम्मान को बरकरार रखने के बजाय ये सरकार उल्टा इन खिलाडिय़ों को ही अपमानित कर रही है। बजाय दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने के आवाज उठाने वाले खिलाडिय़ों पर ही जुल्म ढहाया जा रहा है। इनेलो इस मामले को लेकर चुप नहीं रहेगी और इन खिलाडिय़ों के साथ है।
उन्होंने कहा कि इससे बड़ी शर्मनाक स्थिति क्या होगी कि आज प्रदेश का हर वर्ग अपने हक अधिकार को लेकर सडक़ों पर हैं, बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे हैं, उसके बावजूद ये गठबंधन सरकार फर्जी आंकड़ों की फेहरिस्त लेकर सच पर काला पर्दा डालने के प्रयास में है।
विजय.श्रवण
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image