Wednesday, Apr 17 2024 | Time 05:37 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खिलाडिय़ों पर सरकार का अत्याचार असहनीय और निंदनीय: चौटाला

हिसार, 29 मई (वार्ता) इंडियन नेशलन लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि देश और प्रदेश के खिलाड़ी पसीना बहा कर देश का गौरव बढ़ा रहे हैं और सरकार इनकी मान-मर्यादा को तार-तार करते हुए पैरों तले रौंदकर पुलिस से पिटवा रही है, जो असहनीय और निंदनीय है।
श्री चौटाला ने सोमवार को अपनी पदयात्रा के 88वें दिन हिसार के हलका हांसी व नारनौंद के गांवों में आयोजित सभाओं के दौरान लोगों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार दिल्ली में केंद्र सरकार के इशारे पर अपनी आवाज उठाने वाले खिलाडिय़ों पर पुलिस ने जो अत्याचार किया है, वह असहनीय है, निंदनीय है। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों के मान-सम्मान को बरकरार रखने के बजाय ये सरकार उल्टा इन खिलाडिय़ों को ही अपमानित कर रही है। बजाय दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने के आवाज उठाने वाले खिलाडिय़ों पर ही जुल्म ढहाया जा रहा है। इनेलो इस मामले को लेकर चुप नहीं रहेगी और इन खिलाडिय़ों के साथ है।
उन्होंने कहा कि इससे बड़ी शर्मनाक स्थिति क्या होगी कि आज प्रदेश का हर वर्ग अपने हक अधिकार को लेकर सडक़ों पर हैं, बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे हैं, उसके बावजूद ये गठबंधन सरकार फर्जी आंकड़ों की फेहरिस्त लेकर सच पर काला पर्दा डालने के प्रयास में है।
विजय.श्रवण
वार्ता
More News
जब सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है:बिंदल

जब सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है:बिंदल

16 Apr 2024 | 10:52 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की मंगलवार की प्रेस कॉंफ्रेन्स जैसे खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसी है। कांग्रेस पार्टी के उप मुख्यमंत्री कहते है कि हमारी सरकार मजबूत है।

see more..
विनिंग कैंडिडेट पर कांग्रेस लगाएगी दांव: प्रतिभा

विनिंग कैंडिडेट पर कांग्रेस लगाएगी दांव: प्रतिभा

16 Apr 2024 | 10:50 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में एक जून को चार लोकसभा सीट और छह विधानसभा सीट पर चुनाव होने हैं। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

see more..
पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेंगे व निश्चित तौर पर जीतेंगेः विक्रमादित्य

पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेंगे व निश्चित तौर पर जीतेंगेः विक्रमादित्य

16 Apr 2024 | 10:47 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह को कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मंडी संसदीय सीट से मैदान में उतारा है। वह जल्द ही अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

see more..
मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेसः ठाकुर

मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेसः ठाकुर

16 Apr 2024 | 10:46 PM

मंडी, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला को विकास के मामले में जलील करने का खामियाजा कांग्रेस को इन लोकसभा चुनावों में भुगतना होगा।

see more..
image