Friday, Jun 21 2024 | Time 12:37 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जिला प्रशासन ने दसवीं, बारहवीं के 47 बच्चों को किया सम्मानित

अमृतसर, 29 मई (वार्ता) पंजाब में अमृतसर जिला प्रशासन ने दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में प्रथम आने वाले 47 बच्चों को सम्मानित किया है।
जिला उपायुक्त अमित तलवार ने सोमवार को कहा कि बच्चे और युवा पीढ़ी हमारा भविष्य हैं और इनमें से कुछ बच्चों को आगे चलकर राजनेता, डॉक्टर, इंजीनियर और बड़े अधिकारी बनकर देश की कमान संभालनी है। उन्होंने कहा कि यह बड़े गर्व की बात है कि जिले के दसवीं और बारहवीं कक्षा के 47 वर्गों में प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले का नाम रोशन
किया है।
तलवार ने बच्चों को सम्मानित करते हुए कहा कि इन बच्चों में सीबीएसई 10वीं के चार, सीनियर सेकेंडरी के सात, आईसीएसई 10वीं के पांच, सीनियर सेकेंडरी के चार और पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के 10वीं के 21 और सीनियर सेकेंडरी के छह छात्रों ने जिले का नाम रोशन किया है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

20 Jun 2024 | 11:32 PM

शिमला, 20 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गुरुवार को जिला ऊना के हरोली पंजुवाना में बल्क ड्रग पार्क के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए कहा कि यह परियोजना प्रदेश के इतिहास में एक क्रांतिकारी शुरुआत है, जिससे क्षेत्र की तस्वीर बदलेगी तथा स्थानीय लोगों को रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होने से आय में भी बढ़ोतरी होगी।

see more..
image