Friday, Jun 14 2024 | Time 14:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एसजीपीसी द्वारा इंदौर में गुरमत समागम आयोजित

अमृतसर, 29 मई (वार्ता) अमृत ​​वेला ट्रस्ट के सहयोग से मध्य प्रदेश के इंदौर में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा सोमवार को गुरमत समागम आयोजित किया गया।
श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह, एसजीपीसी की धर्म प्रचार कमेटी (डीपीसी) के अध्यक्ष भाई राजिंदर सिंह मेहता, डीपीसी सचिव बलविंदर सिंह काहलवां और अन्य प्रमुख हस्तियां विशेष रूप से इस मण्डली में शामिल हुईं।
समागम को संबोधित करते हुए श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कहा कि सिंधी समाज सिख
धर्म का अभिन्न अंग है। समाज में इसका बहुत सम्मान है जो हमेशा बना रहेगा। उन्होंने कहा कि गुरुओं की गुरबानी सार्वभौमिक एकता सिखाती है, लेकिन कुछ लोगों द्वारा सिंधी और सिखों के बीच मतभेद पैदा करने का प्रयास किया गया, जिसे सफल नहीं होने दिया जाएगा।
इस दौरान भाई राजिंदर सिंह मेहता और बलविंदर सिंह कहलवां ने अपने संबोधन में कहा कि शरारती तत्वों द्वारा समाज को बांटने की रणनीति सफल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि सिंधी समाज को सिख धर्म से जोड़े रखने के लिए एसजीपीसी इस तरह के आयोजन करती रहेगी।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
चड्ढा ने नवनिर्वाचित आप सांसदों से की मुलाकात

चड्ढा ने नवनिर्वाचित आप सांसदों से की मुलाकात

14 Jun 2024 | 1:26 PM

चंडीगढ़,14 जून(वार्ता) पंजाब से आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने शुक्रवार को पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों से मुलाकात की ।

see more..
भाजपा ने उपचुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

भाजपा ने उपचुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

14 Jun 2024 | 11:22 AM

शिमला,14 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की तीन सीटों पर होने वाले आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

see more..
image