Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नंगल फ्लाईओवर कार्य की प्रगति की हर हफ्ते होगी समीक्षा

चंडीगढ़, 03 जून (वार्ता) पंजाब और हिमाचल प्रदेश के लिए आवागमन में महत्वपूर्ण निर्माणाधीन नंगल फ्लाईओवर के कार्य की प्रगति की अब हर हफ्ते कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस समीक्षा करेंगे।
यहां सचिवालय में शनिवार को नंगल फ्लाईओवर की प्रगति बैठक की अध्यक्षता करते हुए श्री बैंस ने कहा कि यह प्रोजेक्ट पहले से ही निर्धारित समय से काफी पीछे चल रहा है, जिससे इस मार्ग से आने-जाने वाले लोगों को रोजाना कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, वही नंगल शहर के व्यापार को भी काफी नुकसान हुआ है।
बैठक में राज्य के लोक निर्माण विभाग, उत्तर रेलवे, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, स्थानीय प्रशासन के अधिकारी और ठेकेदार उपस्थित थे। बैठक में यह बात सामने आई परियोजना में विलम्ब के रेलवे विभाग की मंजूरी में देरी होना बताया गया। इस अवसर पर मंत्री ने रेलवे अधिकारियों से परियोजना से सम्बंधित मंजूरियां जल्द देने का अनुरोध किया ताकि लोगों को हो रही परेशानी का समाधान किया जा सके। उन्होंने रेलवे अधिकारियों से कहा कि यदि इस परियोजना को लेकर केंद्र सरकार से कोई मंजूरी मिलने में कोई दिक्कत आ रही है तो इसे उनके संज्ञान में लाया जाए ताकि वह इस बारे में केंद्र सरकार से बात कर सकें।
रमेश श्रवण
वार्ता
image