Friday, Mar 1 2024 | Time 14:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बस में लगी आग, यात्रियों की नकदी और सामान जला

फतेहाबाद, 15 नवम्बर (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद शहर के रतिया रोड पर एफसीआई गोदाम के सामने टोहाना से फतेहाबाद आ रही यात्रियों से भरी निजी बस में बुधवार को अपराह्न में आग लग गई, जिससे यात्रियों का सामान जल कर राख हो गया।
पुलिस के अनुसार बस के इंजन से धुआं और आग की लपटें निकलने लगीं, जिससे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई और वे बदहवासी में नीचे उतरने लगे, लेकिन उनका सामान बस में ही रह गया। जल्द ही आग ने पूरी बस को चपेट में ले लिया और इसमें यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया। इनमें कई यात्री ऐसे थे जो कि नरमा चुगाई करके आ रहे थे और इन्हें बिहार जाना था। उनकी नकदी बैग में थी। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकलें मौके पर पहुंची और करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस में 80 से 100 सवारियां थी और कुछ लोग छत पर भी बैठे हुये थे।
दमकलकर्मी सतबीर ने बताया कि बस में आग बुझाने का यंत्र नहीं था। अगर यह होता तो इंजन में लगी आग पर काबू पाया जा सकता था। वहीं बस चालक ने बताया कि रतिया चुंगी पर जब बस पहुंची तो उस समय इंजन से दुर्गंध आनी शुरू हुई और यहां पहुंचने पर आग लगने का पता चला। उसने दावा किया कि बस में 40 से 45 सवारियां ही थीं।
सं.रमेश, संतोष
वार्ता
More News
मान ने शुभकरण की मौत के संबंध में   पंजाबियों को धोखा दियाः  मजीठिया

मान ने शुभकरण की मौत के संबंध में पंजाबियों को धोखा दियाः मजीठिया

29 Feb 2024 | 8:21 PM

चंडीगढ़,29 फरवरी (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने गुरुवार कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने युवक की मौत के सिलसिले में हरियाणा पुलिस के बजाय अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके न केवल मारे गये युवक शुभकरण सिंह को बल्कि किसान समुदाय और पंजाबियों के साथ विश्वासघात किया है।

see more..
संयुक्त किसान मोर्चा का पक्का मोर्चा धरना 58वें दिन भी जारी

संयुक्त किसान मोर्चा का पक्का मोर्चा धरना 58वें दिन भी जारी

29 Feb 2024 | 8:17 PM

हिसार, 29 फरवरी ( वार्ता) हरियाणा संयुक्त किसान मोर्चा हिसार का पक्का मोर्चा धरना वीरवार को 58वें दिन भी जारी रहा।

see more..
image