Monday, Mar 4 2024 | Time 08:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


तीन बड़े राज्यों में भाजपा की जीत ‘ऐतिहासिक’: बिंदल

शिमला, 03 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने तीन राज्यों में पार्टी की भारी जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसे ‘ऐतिहसिक’ करार दिया।
डॉ बिंदल ने रविवार को यहां कहा कि यह जीत देश की लोकतंत्र की जीत है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों, देशभक्ति और राष्ट्रवाद की जीत है।
उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी की तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की करारी हार है। उन्होंने कहा जिस प्रकार से राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारी भ्रष्टाचार और कुशासन हुआ उस पर जनता ने मोहर लगाई है और कांग्रेस पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा।
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है और इन दोनों प्रदेशों में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा भारी भ्रष्टाचार किया गया। देश में तो महादेव के नाम पर भी भ्रष्टाचार हुआ। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा के सुशासन की भारी जीत हुई है।
डा. बिंदल ने कहा कि इस भारी जीत के लिए देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हिमाचल के सपूत जगत प्रकाश नड्डा, भाजपा के समस्त शीर्ष नेतृत्व और छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान की जनता को बधाई।
यह एक ऐतिहासिक पल है जब भारतीय जनता पार्टी को तीन बड़े राज्यों में ऐतिहासिक जीत प्राप्त हुई है।
सं.संजय
वार्ता
image