Friday, Mar 1 2024 | Time 03:38 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में ‘जनता‘ की जीत: धनखड़

झज्जर, 03 दिसम्बर(वार्ता) भाारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व हरियाणा भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़ ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छतीसगढ़ में पार्टी भी प्रचंड जीत को जनता की जनता की जीत बताया है।
श्री धनकड़ झज्जर जिले के बेरी स्थित मां भीमेश्वरी देवी के दर्शन करने आये थे। उनके साथ इस मौके पर प्रदेशा भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद नायब सैनी और सांसद अरविंद शर्मा भी थे। पत्रकारों से सवालों जबाव में उन्होंने कहा कि यह जनता की जीत है और देवतुल्य पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। उन्होंने कहा कि तीनों राज्यों में जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की कल्याणकारी नीतियों एवं कार्यक्रमों पर मुहर लगाई है।
बेरी में माता भीमेश्वरी देवी का आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने कहा कि आज का दिन पार्टी, कार्यकर्ताओं और जनता के लिये बेहद खास है और उत्सव मनाने के पल हैं। उन्होंने दावा किया कि राज्य में भी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में पार्टी को उसके किये गये कार्यों को लेकर जनता का आशीर्वाद प्राप्त होगा तथा वह पुन: सत्ता में लौटेगी। प्रदेश में पार्टी संगठन पन्ना प्रमुख स्तर तक मजबूत है और इसके सुखद परिणाम होंगे।
रमेश.श्रवण
वार्ता
More News
मान ने शुभकरण की मौत के संबंध में   पंजाबियों को धोखा दियाः  मजीठिया

मान ने शुभकरण की मौत के संबंध में पंजाबियों को धोखा दियाः मजीठिया

29 Feb 2024 | 8:21 PM

चंडीगढ़,29 फरवरी (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने गुरुवार कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने युवक की मौत के सिलसिले में हरियाणा पुलिस के बजाय अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके न केवल मारे गये युवक शुभकरण सिंह को बल्कि किसान समुदाय और पंजाबियों के साथ विश्वासघात किया है।

see more..
संयुक्त किसान मोर्चा का पक्का मोर्चा धरना 58वें दिन भी जारी

संयुक्त किसान मोर्चा का पक्का मोर्चा धरना 58वें दिन भी जारी

29 Feb 2024 | 8:17 PM

हिसार, 29 फरवरी ( वार्ता) हरियाणा संयुक्त किसान मोर्चा हिसार का पक्का मोर्चा धरना वीरवार को 58वें दिन भी जारी रहा।

see more..
image