Monday, Mar 4 2024 | Time 07:06 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर भरोसा किया, कांग्रेस को नकारा: सैनी

झज्जर, 03 दिसम्बर (वार्ता) हरियाणा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष और लोकसभा सांसद नायब सैनी ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में पार्टी की प्रचंड जीत पर आज कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी की चली है तथा कांग्रेस सरीखे अन्य दलों की सभी गारंटियां दम तोड़ गईं।
झज्जर जिले के बेरी स्थित मां भीमेश्वरी देवी के दर्शन करने पहुंचे श्री सैनी ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि तीनों राज्यों की जनता जनार्दन ने श्री मोदी की गारंटी पर विश्वास जताया है। उन्होंने पार्टी की तीन राज्यों में जीत को जनता की जीत है। उन्होंने इसके लिये राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता का आभार
जताया। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ और सांसद अरविंद शर्मा भी मौजूद थे।
माता से देश प्रदेश की तरक्की की प्रार्थना करने के बाद श्री सैनी ने पत्रकारों से बातचीत
की। उन्होंने तीनों राज्यों में हुई भाजपा की जीत पर कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का परिणाम है। प्रधानमंत्री ने गरीब, किसान, महिला और युवाओं के उत्थान से देश के उत्थान का मार्ग प्रशस्त किया। उन्होंने कहा कि श्री देश की 140 करोड़ जनता को अपना परिवार मानते हैं और पूरा देश उनकी गारंटी पर विश्वास करता है। देश को विकसित बनाने में प्रधानमंत्री के संकल्प में देश की जनता शामिल होना और समर्थन करना चाह रही है। विधानसभा चुनावों के आए नतीजों से यह स्पष्ट हो गया है।
श्री सैनी ने कहा कि आज के परिणाम श्री मोदी की गरीब कल्याण नीतियों और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की योजना और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की संगठनात्मक कुशलता का परिणाम है। तीनों राज्यों में भाजपा ने पूरी ताकत से चुनाव लड़ा और परिणामस्वरूप हमें जनता का आशीर्वाद मिला है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस का सुपड़ा साफ कर जनता ने कमल खिलाया है।
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में गत लगातार नौ वर्षों से श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में भाजपा सरकार जनकल्याणकारी नीतियों की बदौलत गरीबों, शोषितों, मजदूरों सहित सभी वर्गों की सेवा कर रही है। श्री खट्टर भी श्री मोदी की तरह हरियाणा की जनता को अपना परिवार मानते हैं। प्रदेश का हरेक व्यक्ति सशक्त और खुशहाल हो इसी दिशा में राज्य सरकार काम कर रही है। सेवा ही संगठन के मूल मंत्र पर चलते हुए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर तक मोदी-मनोहर सरकार की योजनाओं को पहुंचा रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि 2024 में मोदी के नेतृत्व में देश में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी, वहीं राज्य में भी परिणाम दुहराये जाएंगे।
रमेश.श्रवण
वार्ता
image