Friday, Mar 1 2024 | Time 04:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भादरा को अपराध व नशामुक्त किया जाएगा: बैनीवाल

सिरसा,04 दिसंबर (वार्ता) हरियाणा के पड़ोसी प्रांत राजस्थान की भादरा विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक संजीव बैनीवाल ने दावा किया है कि पिछले शासन के चलते क्षेत्र में अपराध व मादक पदार्थों की तस्करी बढ़ी थी,उनकी प्राथमिकता रहेगी कि वे सर्वप्रथम भादरा विधानसभा क्षेत्र को अपराध व नशामुक्त बनाएं।
श्री बैनीवाल ने कहा कि केद्र सरकार की महत्वाकांशी योजना फसल बीमा योजना का समुचित लाभ क्षेत्र के किसानोंं को नहीं मिल पाया जिस पर काम किया जाएगा।
श्री बैनीवाल जिला के गांव तरकांवाली में उनके सम्मान में आयोजित समारोह में शिरकत करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। तरकावांली गांव में पहुंचने पर क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी मीन बैनीवाल की टीम व इस क्षेत्र के विभिन्न गावों के सरपंचों व अन्य जनप्रतिनिधियों ने फू लमालाएं पहनाकर स्वागत किया।
विधायक बैनीवाल ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा राजस्थान प्रदेश में सत्तारूढ़ होने पर डीजल पेट्रोल के दाम कम करने तथा पंजाब व हरियाणा राज्यों से तेल की तस्करी रोकने के वायदे के सवाल पर कहा कि पार्टी ने जो वायदे किए हैं उन पर उम्मीद है अवश्य अम्ल करेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में छुपी खेल प्रतिभाओं को भी उभारनें का काम करेंंगे। उन्होंंने कहा कि समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने भादरा व ऐलनाबाद क्षेत्र में अनेकों विकास कार्य करवा कर भाईचारे की मिसाल कायम की है। इस भाईचारे को आने वाले समय में कायम रखा जाएगा। मुझे खुशी है कि भादरा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के दौरान कप्तान मीनू बैनीवाल टीम ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया, इस जीत में इनकी टीम की अहम भूमिका रही है। उन्होंने कप्तान मीनू बैनीवाल व उनकी टीम का भादरा क्षेत्र में जाकर सहयोग करने पर आभार भी प्रकट किया।
श्री बैनीवाल ने कहा कि पिछले शासन के चलते भादरा तहसील क्षेत्र में सिंचित व पेयजल की भारी किल्ल्त रही। लोगों को मोल खरीद कर पानी पीना पड़ा। हरियाणा से राजस्थान को आने वाली नहरों में पानी की छिज्जत को रोककर जलापूर्ति की जाएगी।
समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने इस दौरान कहा कि भादरा व ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र की दोस्ती है। दोनों हलके एक दूसरे के पास है। कोई भी कार्य हो, संजीव बैनीवाल हमेशा करेंगे। आपकी हर समस्या का हल करेंगे। चुनावी बातों को छोड़कर सभी मिलकर रहे। अब एक नई शुरूआत करें। भादरा के गांव-गांव में लाईब्रेरी खोलने का कार्य किया जाएगा। जिससे बच्चे पढ़कर फ ायदा ले सके। हम नई शुरूआत करेेंगे, शिक्षा को बढ़ावा दिया जाएगा।
इस अवसर पर भाजपा किसान सेल के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह मांडी, जिला पार्षद नंदलाल बैनीवाल, पंचायत समिति के चेयरमैन सूरजभान बूमरा, मांगेराम पूनिया, भरत सिंह बिरड़ा, श्रवण डूडी, सतगुरू धालीवाल, प्रदीप बैनीवाल, राजबीर मंडा व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
सं.संजय
वार्ता
More News
मान ने शुभकरण की मौत के संबंध में   पंजाबियों को धोखा दियाः  मजीठिया

मान ने शुभकरण की मौत के संबंध में पंजाबियों को धोखा दियाः मजीठिया

29 Feb 2024 | 8:21 PM

चंडीगढ़,29 फरवरी (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने गुरुवार कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने युवक की मौत के सिलसिले में हरियाणा पुलिस के बजाय अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके न केवल मारे गये युवक शुभकरण सिंह को बल्कि किसान समुदाय और पंजाबियों के साथ विश्वासघात किया है।

see more..
संयुक्त किसान मोर्चा का पक्का मोर्चा धरना 58वें दिन भी जारी

संयुक्त किसान मोर्चा का पक्का मोर्चा धरना 58वें दिन भी जारी

29 Feb 2024 | 8:17 PM

हिसार, 29 फरवरी ( वार्ता) हरियाणा संयुक्त किसान मोर्चा हिसार का पक्का मोर्चा धरना वीरवार को 58वें दिन भी जारी रहा।

see more..
image