Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:44 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लोकसभा चुनाव से पंजाब में ‘आप’ की उल्टी गिनती शुरू हो जायेगी: अर्शदीप

चंडीगढ़, 25 जनवरी (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के मुख्य प्रवक्ता अर्शदीप सिंह कलेर
ने गुरुवार को कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है जिसके परिणामस्वरूप राज्य में बड़े पैमाने पर बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व्याप्त है।
अर्शदीप सिंह ने कहा शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल एक फरवरी से शुरू होने वाली पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान आम आदमी पार्टी और उसकी भ्रष्ट और पंजाब विरोधी सरकार को बेनकाब करेंगे। उन्होंने कहा कि आप द्वारा पंजाबियों को सामाजिक कल्याण से वंचित किया जा रहा है। किसानों के खिलाफ भेदभाव और नशीली दवाओं का खतरा बढ़ गया है।
प्रवक्ता ने कहा कि आप सरकार की उल्टी गिनती लोकसभा चुनाव से शुरू हो जायेगी
और अकाली दल सरकार के लिए आगे का रास्ता साफ हो जायेगा जो पंजाबियों की आकांक्षाओं की रक्षा के लिये अकेले खड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आप पार्टी दोनों ने पंजाब को दशकों तक पीछे धकेल दिया है। कांग्रेस और आप के कार्यकाल के पिछले सात वर्षों के दौरान राज्य में कोई भी बुनियादी ढांचा परियोजना शुरू नहीं की गयी है। ये दोनों पार्टियां भ्रष्टाचार और घोटालों से दागदार हैं, जो कि दिल्ली एक्साइज घोटाले की तर्ज पर पंजाब में एक्साइज घोटाला की तरह आप सरकार में अभी भी चल रहा है।
अकाली दल के प्रवक्ता ने कहा कि हम आप पार्टी के मंत्रियों और विधायकों की अनैतिक गतिविधियों का पर्दाफाश करेंगे कि कैसे उन्हें मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मंत्री लालचंद कटारूचक पर अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप हो या हाल ही में मंत्री बलकार सिंह के आपत्तिजनक वीडियो का खुलासा, मुख्यमंत्री अपने अनैतिक मंत्रियों को बचाने में लगे हैं।
उन्होंने कहा, “ इस सरकार में लोग सुरक्षित नहीं हैं और हम इसे गिराने के लिए पंजाब के लोगों के साथ मिलकर काम करेंगे। ”
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

13 Apr 2024 | 8:40 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल का जवाब देते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी की मंशा ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) के हक में नहीं है।

see more..
image