Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में सड़क दुर्घटना में दादा,पोते की मौत

होशियारपुर 29 जनवरी (वार्ता) पंजाब के होशियारपुर-दसुआ रोड पर स्थित अरगोवाल गांव के पास सोमवार को एक तेज रफ्तार कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में दादा और पोते की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
मृतकों की पहचान 65 वर्षीय राजिंदर सिंह और उसके छह वर्षीय पोते लक्ष्य के तौर पर हुई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गांव अरगोवाल के रहने वाले राजिंदर प्रसाद पेट्रोल पंप से अपने मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवा कर जैसे ही मुख्य सड़क पर पहुंचे सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हे टक्कर मार दी जिसमें दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए दसुआ के सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। गढ़दीवाला पुलिस घटना की जांच कर रही है।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया: कंगना

आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया: कंगना

13 Apr 2024 | 11:39 PM

मंडी, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मंडी लोकसभा से प्रत्याशी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस लूटपाट के बजाय कुछ नहीं कर रही है।

see more..
कंगना व विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग तेज

कंगना व विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग तेज

13 Apr 2024 | 8:52 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) देश भर में 19 अप्रैल से लोकसभा की कुल 543 सीटों के लिए पहले चरण का चुनाव होने जा रहा है। चुनाव प्रचार में मुद्दों की राजनीति से ज्यादा व्यक्तिगत कटाक्ष से सियासत का चुनावी माहौल गर्म हो चुका है।

see more..
न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

13 Apr 2024 | 8:40 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल का जवाब देते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी की मंशा ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) के हक में नहीं है।

see more..
image