Saturday, Apr 13 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लिटल एंजल्स बॉक्सिंग का बॉक्सर वंशज बुल्गारिया रवाना

सोनीपत, 02 फरवरी (वार्ता) बुल्गारिया के सोफिया में 75वें इंटरनेशनल बॉक्सिंग टूर्नामेंट स्ट्रैंड्जा कप का आयोजन किया जाएगा। इसमें लिटल एंजल्स बॉक्सिंग एकेडमी के वंशज चौहान का इस टूर्नामेंट के लिए 63.5 किलोभार वर्ग में भारतीय टीम में चयन किया गया है।
गौरतलब है कि भारतीय टीम एक फरवरी, 2024 को बुल्गारिया के लिए उड़ान भर चुकी हैं। बॉक्सिंग कोच रोहतास कुमार ने बताया कि वंशज चौहान ने इससे पहले भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश, स्कूल व एकेडमी का नाम रोशन कर किया हैं। वंशज चौहान ने 2021 में यूथ एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप व 2022 में यूथ वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीत चुका है।
वंशज चौहान अपनी कड़ी मेहनत व लगन से इन ऊंचाइयों को छु रहा है। वंशज चौहान की इस उपलब्धि से उनके अभिभावक बहुत खुश हैं। उन्होंने इस सफलता का श्रेय बॉक्सिंग कोच रोहतास कुमार व विद्यालय प्रशासन को दिया। वंशज चौहान को इस टूर्नामेंट के लिए विद्यालय के चेयरमैन तरसेम कुमार गर्ग, सेक्रेटरी डॉ. विशाल गर्ग, प्रधानाचार्या आशा गोयल व उप - प्रधानाचार्या गीता अरोड़ा ने बधाई व शुभकामनाएं दी और उनको बेहतर खेल प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया।
सं.विजय.संजय
वार्ता
More News
न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

13 Apr 2024 | 8:40 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल का जवाब देते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी की मंशा ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) के हक में नहीं है।

see more..
image