Sunday, Apr 14 2024 | Time 11:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एक किलो से अधिक अफीम सहित युवक गिरफ्तार

सिरसा,05 फरवरी (वार्ता) हरियाणा में सिरसा जिला की स्पेशल स्टॉफ पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर एक युवक को एक किलो 100 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पकड़े गए युवक प्रह्लाद सिंह के खिलाफ ऐलनाबाद थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जाचं शुरु की गई ।
स्पेशल स्टॉफ पुलिस टीम के प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान प्रह्लाद सिंह के रूप में की है जो गांव पोहड़का जिला सिरसा का निवासी है। उन्होंने बताया कि स्पेशल स्टॉफ की एक टीम ऐलनाबाद थाना क्षेत्र के गांव पोहड़का में मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस पार्टी को एक युवक आते दिखाई दिया। उक्त युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर अचानक वापस मुड़कर कर भागने का प्रयास किया तो शक के आधार पर पुलिस ने इस युवक को पीछा कर काबू कर तलाशी लेने पर उसके पास एक किलो 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ कर अफीम तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
सं.संजय
वार्ता
More News
आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया: कंगना

आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया: कंगना

13 Apr 2024 | 11:39 PM

मंडी, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मंडी लोकसभा से प्रत्याशी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस लूटपाट के बजाय कुछ नहीं कर रही है।

see more..
कंगना व विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग तेज

कंगना व विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग तेज

13 Apr 2024 | 8:52 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) देश भर में 19 अप्रैल से लोकसभा की कुल 543 सीटों के लिए पहले चरण का चुनाव होने जा रहा है। चुनाव प्रचार में मुद्दों की राजनीति से ज्यादा व्यक्तिगत कटाक्ष से सियासत का चुनावी माहौल गर्म हो चुका है।

see more..
न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

13 Apr 2024 | 8:40 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल का जवाब देते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी की मंशा ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) के हक में नहीं है।

see more..
image