Saturday, Apr 13 2024 | Time 22:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


रेपसवाल ने संभाला चंबा के उपायुक्त का कार्यभार

चंबा, 06 फरवरी (वार्ता) भारतीय प्रशासनिक सेवा के वर्ष 2015 बैच के अधिकारी मुकेश रेपसवाल ने मंगलवार को चंबा जिले के नए उपायुक्त के रूप में कार्यभार संभाला है। उपायुक्त का पदभार ग्रहण करने से पहले वह निदेशक सूचना प्रौद्योगिकी विभाग का कार्यभार संभाल रहे थे। इससे पहले उन्होंने एसडीएम चौपाल, एसडीएम धर्मपुर (मंडी), विशेष सचिव शिक्षा, विशेष सचिव (एमपीपी और पॉवर), अतिरिक्त उपायुक्त चंबा जैसे महत्वपूर्ण पदों पर भी अपनी सेवाएं प्रदान की हैं।
उपायुक्त का कार्यभार संभालने के उपरांत उन्होंने जिला चंबा के सर्वांगीण विकास को सुनिश्चित बनाने तथा सरकार द्वारा कार्यान्वित की जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं, नीतियों एवं कार्यक्रमों के सफल कार्यान्वयन में अपनी विशेष प्राथमिकता व्यक्त की है स उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की निराश्रित बच्चों के लिए मुख्यमंत्री सुखाश्रय योजना तथा राजीव गांधी स्वरोजगार स्टार्टअप इत्यादि योजनाओं से युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने पर प्राथमिकता रहेगी।
उपायुक्त ने ये भी कहा कि बेहतर शिक्षा व्यवस्था के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में समान व संतुलित विकास तथा गरीब व पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिए विभिन्न विभागीय योजनाओं के बेहतर कार्यान्वयन के भी प्रयास किए जाएंगे, ताकि अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचे।
सं.संजय
वार्ता
More News
न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

13 Apr 2024 | 8:40 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल का जवाब देते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी की मंशा ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) के हक में नहीं है।

see more..
image