Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:12 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में 13 फरवरी को सर्वदलीय बैठक

शिमला, 09 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश विधान सभा का बजट सत्र 14 फरवरी से आरम्भ हो रहा है और इसी के मद्देनजर 13 फरवरी को अपराह्न एक बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है।
यह जानकारी विधान सभा के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने शुक्रवार को यहां दी। उन्होंने कहा कि 13 फरवरी को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है ताकि सत्र का संचालन सुचारू रूप से चल सके तथा सदन के समय का सदुपयोग जनहित से सम्बन्धित मुद्दों पर चर्चा के लिए अधिक से अधिक किया जा सके।
इससे पहले श्री पठानिया 12 फरवरी को अपराह्न 12ः15 बजे पत्रकार दीर्घा समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे ।
श्री पठानियां अपराह्न 300 बजे विधान सभा के बजट सत्र के दृष्टिगत सुरक्षा प्रबन्धों से सम्बंधित बैठक की अध्यक्षता करेंगे। बजट सत्र एक महत्वपूर्ण सत्र है जिसमें राज्यपाल का अभिभाषण तथा मुख्यमंत्री द्वारा वित्तिय वर्ष 2024-25 के लिए सदन में बजट भी पेश किया जाएगा।
सं.संजय
वार्ता
More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image