Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सीए, राजपत्रित अधिकारी भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार

चंडीगढ़ 10 फरवरी (वार्ता) हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्युरो टीम ने पानीपत जिले से भ्रष्टाचार के एक मामले में एक चार्टर्ड अकाउन्टन्ट और एक राजपत्रित अधिकारी को गिरफ्तार किया।
ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि सीए को सात लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया जबकि जीएसटी कार्यालय पानीपत में कार्यरत प्रेम राज राणा, सुपरीटेंडेंट ( राजपत्रित अधिकारी) की गाड़ी से साढे तीन लाख रुपए बरामद किए गए हैं।
प्रवक्ता के अनुसार ब्यूरो को शिकायत मिली थी कि जीएसटी कार्यालय में कार्यरत अधीक्षक तथा चार्टर्ड अकाउंटेंट(निजी) की तरफ से जीएसटी जुर्माने को कम करने के बदले में 12 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की जा रही है।
इस मामले में आरोपियों के खिलाफ करनाल के एंटी करप्शन ब्यूरो थाना में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तारी की गई है। आगे की जांच जारी है।
महेश.संजय
वार्ता
More News
कांग्रेस सरकार बनने पर ग्रामीण एवं शहरी विकास पर समान रूप से ध्यान दिया जायेगा: सैलजा

कांग्रेस सरकार बनने पर ग्रामीण एवं शहरी विकास पर समान रूप से ध्यान दिया जायेगा: सैलजा

18 Apr 2024 | 5:24 PM

चंडीगढ़, 18 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा ने कहा है आजीविका, आवास, पानी, बिजली, प्रदूषण, जलवायु परिवर्तन, परिवहन और आपदा प्रबंधन जैसे कुछ मुद्दे गांव और शहरी क्षेत्रों में समान हैं, कांग्रेस की सरकार बनने पर कांग्रेस ग्रामीण एवं शहरी विकास पर समान रूप से ध्यान देगी।

see more..
image