Saturday, Apr 13 2024 | Time 20:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


स्कीइंग व स्नो बोर्ड प्रतियोगिता के लिए 300 से अधिक खिलाड़ी जुटेंगे

शिमला, 10 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के सोलंगनाला में राज्य स्तरीय स्कीइंग एवं स्नो बोर्ड प्रतियोगिता 12 से 14 फरवरी तक सोलंगनाला की ढलान में होगी। इसमें हिमाचल के 300 से अधिक प्रतिभागी भाग लेंगे।
हिमाचल विंटर गेम्स एसोसिएशन के तत्वाधान में होने वाली प्रतियोगिता का मनाली विधायक भुवनेश्वर गौड़ शुभारंभ करेंगे। विंटर गेम्स एसोसिएशन ने प्रतियोगिता की तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं। मनाली में एसोसिएशन की अहम बैठक हुई। बैठक में आयोजन की रूपरेखा तैयार की गई।
हिमाचल विंटर गेम्स एसोसिएशन के अध्यक्ष लुदर चंद ठाकुर ने बताया कि सोलंगनाला स्की ढलान में 12 फरवरी से राज्य स्तरीय स्कीइंग एवं स्नो बोर्ड प्रतियोगिता होगी। प्रतियोगिता में चंबा, शिमला, किन्नौर, चंबा, कुल्लू, लाहौल-स्पीति समेत अन्य जिलों के 300 से अधिक प्रतिभागी भाग लेंगे।
उन्होंने कहा कि बच्चों की अलग से प्रतियोगिता होगी। इसके अलावा जूनियर, सीनियर वर्ग की अलग-अलग स्कीइंग, अल्पाइन स्कीइंग, स्नो बोर्ड, सलालम ए यर जाइंट सलालम प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा। प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा।
सं.संजय
वार्ता
More News
न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

13 Apr 2024 | 8:40 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल का जवाब देते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी की मंशा ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) के हक में नहीं है।

see more..
image