Saturday, Apr 13 2024 | Time 22:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दिल्ली कूच: उच्च न्यायालय में अर्जी दाखिल

चंडीगढ़, 12 फरवरी (वार्ता) किसानों के मंगलवार के दिल्ली कूच के मद्देनजर हरियाणा सरकार के पंजाब से लगी सीमाएं सील करने और कई जिलों में इंटरनेट सेवाएं निलंबित करने के मामले में एक याचिका पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में दर्ज की गयी है, जिस पर मंगलवार को सुनवाई की संभावना है।
चंडीगढ़ के एक वकील उदय प्रताप सिंह की दाखिल याचिका में किसानों को दिल्ली पहुँचने से रोकने के लिए केंद्र और हरियाणा सरकार के "बाधित करने वाले" उपायों और हरियाणा के अंबाला, कुरुक्षेत्र, सिरसा, फतेहाबाद, जींद , हिसार आदि जिलों में इंटरनेट सेवायें निलंबित करने को चुनौती दी गयी है।
याचिका में कहा गया है कि सड़कें अवरुद्ध करने के कारण एम्बुलेंस जैसी आपात सेवाओं
से लेकर अन्य वाहनों को वैकल्पिक मार्गों से जाने में कठिनाई आ रही है और इन मार्गों पर लंबा जाम लगने से समय जाया हो रहा है। इसके अलावा इंटरनेट सेवायें निलंबित करने से भी लोग सम्प्रेषण और सूचना पाने के अधिकार से वंचित हो रहे हैं।
महेश.श्रवण
वार्ता
More News
न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

13 Apr 2024 | 8:40 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल का जवाब देते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी की मंशा ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) के हक में नहीं है।

see more..
image