Sunday, Jul 21 2024 | Time 21:34 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शिवसेना नेता पर हमला के आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

फगवाड़ा, 19 फरवरी (वार्ता) शिवसेना पंजाब के उपाध्यक्ष राजेश पालटा पर हमला कर उन्हें घायल करने के मुख्य आरोपी सुभाष नगर फगवाड़ा निवासी तनीश उर्फ ​​भिंडा को सोमवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट अरुण शोरी के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
पुलिस अधीक्षक एसपी फगवाड़ा रूपिंदर कौर भट्टी ने कहा कि अब आरोपी को चार मार्च को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। इस बीच वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ लेहिम्बर राम ने बताया कि घायल शिव सेना नेता राजेश पालटा को इलाज के बाद सोमवार शाम को सिविल अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।
दूसरी ओर शिव सेना पंजाब के प्रदेश प्रवक्ता विपिन शर्मा ने प्रशासन से मांग की है कि
शिव सेना ने मांग की थी कि शनिवार को फगवाड़ा में राजेश पल्टा राज्य उपाध्यक्ष शिव सेना (पंजाब) की पिटाई की घटना से संबंधित एफआईआर संख्या 32/2024 पीएस सिटी फगवाड़ा जिला केपीटी में धारा 379-बी आईपीसी और 295 आईपीसी को जोड़ा जाना चाहिए क्योंकि आरोपी तनीश भिंडा ने हिंदू संगठन शिव सेना (पंजाब) के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 379-बी जोड़ी है लेकिन एफआईआर नंबर 32/2024 पीएस सिटी फगवाड़ा में आईपीसी की धारा 295 नहीं जोड़ी गई है।
ठाकुर.संजय
वार्ता
image