Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


रिश्वत लेने के आरोप में पुलिस कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

चंडीगढ़, 20 फरवरी (वार्ता) पंजाब सतर्कता विभाग ने मंगलवार को पुलिस चौकी ग्रीन
एवेन्यू, अमृतसर शहर में तैनात सीनियर कॉन्स्टेबल निशान सिंह को तीन हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ़्तार किया।
विजीलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त पुलिस कर्मचारी को राजिन्दर सिंह निवासी नयी आबादी, अमृतसर द्वारा दर्ज करवायी गयी शिकायत के आधार पर गिरफ़्तार किया
गया है।
उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलेंस ब्यूरो से सम्पर्क कर आरोप लगाया कि उक्त पुलिस कर्मचारी चोरी के एक मामले में उसका वाहन ‘सुपरदारी’ पर छोड़ने के बदले तीन हजार रुपये की रिश्वत की माँग कर रहा है।
प्रवक्ता ने बताया कि विजीलेंस ब्यूरो अमृतसर रेंज ने इस शिकायत की प्राथमिक जांच के बाद जाल बिछाया और उक्त पुलिस कर्मचारी को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में शिकायतकर्ता से तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू कर लिया। विजीलेंस टीम ने मौके पर उसके कब्ज़े से रिश्वत की रकम बरामद की।
इस सम्बन्ध में मुलजिम के खि़लाफ़ विजीलेंस ब्यूरो थाना अमृतसर रेंज में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। मुलजिमों को कल अदालत में पेश किया जायेगा और इस मामले की आगे की जाँच जारी है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया: कंगना

आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया: कंगना

13 Apr 2024 | 11:39 PM

मंडी, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मंडी लोकसभा से प्रत्याशी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस लूटपाट के बजाय कुछ नहीं कर रही है।

see more..
कंगना व विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग तेज

कंगना व विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग तेज

13 Apr 2024 | 8:52 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) देश भर में 19 अप्रैल से लोकसभा की कुल 543 सीटों के लिए पहले चरण का चुनाव होने जा रहा है। चुनाव प्रचार में मुद्दों की राजनीति से ज्यादा व्यक्तिगत कटाक्ष से सियासत का चुनावी माहौल गर्म हो चुका है।

see more..
न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

13 Apr 2024 | 8:40 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल का जवाब देते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी की मंशा ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) के हक में नहीं है।

see more..
image