Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


तरनतारन में आधा किलो हेरोइन बरामद

जालंधर 22 फरवरी (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के तरनतारन जिले से लगभग 519 ग्राम हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया।
बीएसएफ के प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार को एक विशेष जानकारी के बाद तरनतारन जिले के गांव डल के बाहरी इलाके में एक संदिग्ध पैकेट की मौजूदगी के संबंध में बीएसएफ जवानों और पंजाब पुलिस, तरनतारन द्वारा एक व्यापक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया।
प्रवक्ता ने कहा कि शाम लगभग छह बजे तलाशी अभियान के दौरान, सैनिकों ने संदिग्ध हेरोइन का एक पैकेट (कुल वजन लगभग 519 ग्राम) सफलतापूर्वक बरामद किया। पैकेट को पीले चिपकने वाले टेप से लपेटा गया था और लोहे के तार से बांधा गया था। यह बरामदगी तरनतारन जिले के गांव डल के नजदीक डीसीबी रोड पर लोहे के पुल के पास हुई। ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News
आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया: कंगना

आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया: कंगना

13 Apr 2024 | 11:39 PM

मंडी, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मंडी लोकसभा से प्रत्याशी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस लूटपाट के बजाय कुछ नहीं कर रही है।

see more..
कंगना व विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग तेज

कंगना व विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग तेज

13 Apr 2024 | 8:52 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) देश भर में 19 अप्रैल से लोकसभा की कुल 543 सीटों के लिए पहले चरण का चुनाव होने जा रहा है। चुनाव प्रचार में मुद्दों की राजनीति से ज्यादा व्यक्तिगत कटाक्ष से सियासत का चुनावी माहौल गर्म हो चुका है।

see more..
न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

13 Apr 2024 | 8:40 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल का जवाब देते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी की मंशा ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) के हक में नहीं है।

see more..
image