Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:34 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, पांच बच्चे घायल

शिमला, 23 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जनपद के बंजार उपमंडल में घियागी के समीप एक निजी स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार है, जिसमें पांच बच्चे घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंजार लाया गया, जहां से दो स्कूली बच्चों की नाजुक हालत को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रैफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ, जब मिनर्वा पब्लिक स्कूल बंजार की बस बच्चों को लेकर घियागी से आ रही थी। चालक बस को स्टार्ट कर रहा था और प्रेशर बना रहा था, इसी दौरान प्रेशर नहीं बन पाया, बस अचानक ही आगे चल पड़ी। सामने खड़ी एक कार को भी सड़क से नीचे धकेल दिया। इस दौरान बस के भीतर पांच बच्चे ही बैठे थे, जो बस के साथ ही सड़क से नीचे जा गिरे।
उधर, एसडीएम बंजार ने बताया कि स्कूल बस सड़क से करीब 100 मीटर नीचे जा गिरी। हादसे में घायल दो बच्चों को कल्लू रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही निजी स्कूलों की बसों की रूटीन चेकिंग शुरू की जाएगी, ताकि इस तरह के हादसों की पुनरावृत्ति न हो। बस हादसे में पुष्पेंद्र ठाकुर( 9), दुशाला (14), युवल कंडवाल( 7), सानवी (11), गायत्री (11) शामिल है, इनमें से दुशाला व युवक कंडवाल को कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया है।
स.संजय
वार्ता
More News
आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया: कंगना

आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया: कंगना

13 Apr 2024 | 11:39 PM

मंडी, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मंडी लोकसभा से प्रत्याशी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस लूटपाट के बजाय कुछ नहीं कर रही है।

see more..
कंगना व विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग तेज

कंगना व विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग तेज

13 Apr 2024 | 8:52 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) देश भर में 19 अप्रैल से लोकसभा की कुल 543 सीटों के लिए पहले चरण का चुनाव होने जा रहा है। चुनाव प्रचार में मुद्दों की राजनीति से ज्यादा व्यक्तिगत कटाक्ष से सियासत का चुनावी माहौल गर्म हो चुका है।

see more..
न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओपीएस पर चुप्पी साधीः सहजल

13 Apr 2024 | 8:40 PM

शिमला, 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राजीव सहजल ने मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल का जवाब देते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी की मंशा ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) के हक में नहीं है।

see more..
image