Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खट्टर ने तीन नई परियोजनाओं को दी मंजूरी

चंडीगढ़, 24 फरवरी (वार्ता) हरियाणा सरकार ने तीन नई परियोजनाएं लागू करने का निर्णय लिया है जिन पर 44 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च होगें।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार यहां जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा क्रियान्वित की जाने वाली इन परियोजनाओं को प्रशासनिक मंजूरी दी।
यह जानकारी देते हुए एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि महाग्राम योजना के तहत नई परियोजनाओं में गांव धनाना, बवानी खेड़ा, जिला भिवानी में जल आपूर्ति योजना का विस्तार किया जाएगा। इस योजना पर 34.01 करोड़ रु खर्च होंगे। इसी तरह से ग्रामीण संवर्धन कार्यक्रम के तहत गांव मढ़ मढ़वी, जिला भिवानी में स्वतंत्र जल कार्य योजना पर 3.79 करोड़ रु की लागत आएगी।
ग्रामीण संवर्धन कार्यक्रम के तहत ग्राम उन्न, जिला चरखी दादरी में आरसीसी एस एंड एस टैंक, अन्य संरचनाओं का निर्माण और डीआई पाइप लाइनें बिछाकर जल आपूर्ति योजना का विस्तार किया जाएगा जिस पर 6.44 करोड़ रु खर्च किए जाएंगे।
विजय , जांगिड़
वार्ता
More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image