Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ओलंपियन मैरी कॉम फरीदाबाद हाफ मैराथन में लेंगी हिस्सा

चंडीगढ़, 24 फरवरी (वार्ता) हरियाणा के फरीदाबाद में आगामी तीन मार्च को होने वाली फरीदाबाद हाफ मैराथन में शहर के लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए बड़े खिलाडियों के अलावा फिल्मी सितारे भी शामिल होंगे।
ओलंपियन बॉक्सर मैरी कॉम एवं मनु भाकर सहित कई अन्य नामी ग्रामीण खिलाड़ी इसमें शामिल होंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर फरीदाबाद मैराथन में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करेंगे।
एक आधिकारिक प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में हाफ मैराथन का एनुअल इवेंट तीन मार्च प्रातःकाल 05:30 से सूरजकुंड में आयोजित किया जाएगा और यह जिला फरीदाबाद का अब तक सबसे बड़ा इवेंट साबित होगा। फरीदाबाद हाफ मैराथन में भागीदारी के लिए एक लाख से अधिक लोगों ने फरीदाबाद हॉफ मैराथन डॉट कॉम पर अपना पंजीकरण कराया है। उन्होंने बताया कि पंजीकरण की प्रक्रिया 29 फरवरी तक होगी ।
उन्होंने बताया कि 21 किलोमीटर ओपन कैटेगरी में हॉफ मैराथन में प्रथम स्थान पर आने वाले विजेता को एक लाख रु की धनराशि , द्वितीय विजेता को 75 हजार, व तीसरे स्थान पर आने वाले विजेता की 50 हजार रु के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। वहीं दस किलोमीटर मैराथन के प्रथम विजेता को 50 हजार, द्वितीय विजेता को 30 हजार व तीसरे स्थान पर आने वाले विजेता की 20 हजार रुपये की धनराशि के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पांच किलोमीटर की फन मैराथन में बच्चे, युवा और वरिष्ठ नागरिक भी भाग ले सकते है।
विजय , जांगिड़
वार्ता
image