Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:41 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अनुराग ने हमीरपुर के त्रिदेव सम्मेलन में की शिरकत, कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश), 24 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के झूठ को अब हिमाचल प्रदेश की जनता जान चुकी है और उनके झूठे वादों से त्रस्त हो चुकी है।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को अंजाम देते हुए त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन शुरू कर दिया है। हमीरपुर मंडल में शनिवार को त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया गया है। इसमें 300 से अधिक बूथ पालक, बूथ अध्यक्ष, बीएलए मौजूद रहे।
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने संत रविदास की प्रतिमा पर माल्यार्पणकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। त्रिदेव सम्मेलन के प्रदेश संयोजक पुरुषोत्तम गुलरिया प्रदेश सचिव नरेंद्र अत्री, जिला भाजपा अध्यक्ष देशराज शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष आदर्श कांत भी मौजूद रहे।
श्री ठाकुर ने कहा कि पार्टी के लिए त्रिदेव चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र की मोदी सरकार ने धारा 370 को हटाने का काम किया था, उसी तर्ज पर भाजपा हर बूथ पर 370 से अधिक मत हासिल करने का लक्ष्य लेकर विपक्ष को ध्वस्त करेगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद भाजपा ने लोकसभा में जीत का परचम लहराया था और इस बार भी पार्टी चारों सीटें जीतेगी । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के झूठ को अब हिमाचल की जनता जान चुकी है और उनके झूठे वादों से त्रस्त हो चुकी है। श्री
श्री ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी खुद अपने होश खो बैठे हैं और उन्हें खुद पता नहीं होता कि वह क्या बोल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने नेहरू-गांधी परिवार की चार पीढ़ी को जीत दिलवाकर उनका मान-सम्मान बढ़ाया था। वहीं राहुल गांधी उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाल इस बार उत्तर प्रदेश में बुरा होने वाला है और एक भी सीट कांग्रेस वहां नहीं जीतेगी।
सं जांगिड़
वार्ता
More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image