Sunday, Apr 21 2024 | Time 03:33 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिरसा में युवक 105 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार

सिरसा,26 फ़रवरी (वार्ता) हरियाणा के सिरसा जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए रानियां गेट सिरसा क्षेत्र से एक युवक को 105 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है।
इस संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल,सिरसा पुलिस टीम के प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान रवि उर्फ टिंडा पुत्र रमेश कुमार निवासी गली नंबर 4 रविदास नगर, सिरसा नजदीक रानियां गेट, सिरसा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल,सिरसा पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक सुमित कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान रानियां गेट सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से एक युवक पैदल आता दिखाई दिया।
उक्त युवक ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर अचानक वापस मोड़कर भागने का प्रयास किया तो पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त युवक को काबू कर राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में नियमानुसार तलाशी ली तो उसके कब्जा से 105 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इस संबंध में युवक के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई। एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
सं.संजय
More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image