Monday, May 27 2024 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल:कार चालक ने कुचला पुलिसकर्मी को, 260 ग्राम चरस बरामद

मंडी/सुंदरनगर, 10 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में किरतपुर-नेरचौक फोरलेन हाईवे पर कार को जांच के लिए रोकने का इशारा करने पर चालक ने एक पुलिसकर्मी को कुचल कर मौके से फरार हो गया। पर पुलिस ने पीछा करते हुए उसे कुछ दूरी पर पकड़ लिया और वाहन से 260 ग्राम चरस बरामद की। घायल पुलिसकर्मी को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुंदरनगर थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह हाईवे पर पुंघ में नाका लगाया था। इस दौरान पुलिस ने कुल्लू की ओर से आई कार को जांच के लिए रुकने का इशारा किया। लेकिन कार चालक मौके पर नहीं रुका जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस दल को कुचलने का प्रयास किया।
इस दौरान अन्य पुलिस कर्मी बच गए लेकिन एक पुलिस कर्मी कार की चपेट में आ गया और टक्कर में घायल हो गया। इस घटना के बाद कार चालक मौके से फरार होने लगा और पुलिस जीप व डिवाइडर को टक्कर मारते हुए वहां से निकल गया। लेकिन इसी दौरान उसकी कार का टायर पंचर हो गया और पुलिस ने पीछा करते हुए उसे करीब 200 मीटर आगे पकड़ लिया। कार की तलाशी ली गई तो उसमें से 260 ग्राम चरस बरामद की गई।
पुलिस अधीक्षक मंडी साक्षी वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी की शिनाख्त ऋत्विक ठाकुर (25) पुत्र अजय वर्मा निवासी नादौन जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ सुंदरनगर थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए न्यायालय में पेश किया जाएगा।
सं.संजय
वार्ता
image