Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुक्खू ने डोडरा में सुल्तानपुरी के पक्ष में जनसभा की

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शुक्रवार को
शिमला के डोडरा क्वार में कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के पक्ष में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि जनमानस का उत्साह इस बात की गारंटी दे रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के जनसेवा की नीतियों से हर व्यक्ति लाभान्वति है, जिसका परिणाम लोकसभा चुनाव में नज़र आयेगा।
श्री सुक्खू ने कहा, “ देवभूमि की चारों सीटों पर हाथ का झंडा फहराना तय है। डोडरा-क्वार पहुँचने पर जनता के स्वागत से अभिभूत हूँ। जनता प्रदेश में धनबल को हराने के लिये तैयार है। हम सब मिलकर प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने का काम करेंगे। धनबल हारेगा, जन बल जीतेगा। ”
विजय.श्रवण
वार्ता
More News
शारीरिक कसरत से कहीं ज्यादा एक गहन दर्शन है योगः शुक्ल

शारीरिक कसरत से कहीं ज्यादा एक गहन दर्शन है योगः शुक्ल

22 Jun 2024 | 8:47 PM

शिमला, 22 जून (वार्ता) हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने शनिवार को ऐतिहासिक गेयटी थियेटर शिमला में विश्व योग दिवस के अवसर पर आयोजित संगोष्ठी में कहा कि योग को गहराई से जानना बेहद जरूरी है। हमारी दिनचर्या के अभिन्न अंग बनने पर ही योग का पूर्ण लाभ लिया जा सकता है।

see more..
बिलासपुर गोलीकांड की जांच सी.बी.आई के हवाले करें सुक्खू: भाजपा

बिलासपुर गोलीकांड की जांच सी.बी.आई के हवाले करें सुक्खू: भाजपा

22 Jun 2024 | 8:46 PM

सोलन, 22 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विवेक शर्मा ने बिलासपुर गोली कांड पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि हिमाचल प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था अब गैंग वॉर में परिवर्तित हो रही है जो केवल प्रदेश के लिए ही नहीं युवा पीढ़ी के लिए भी घातक साबित होगी। जिसकी नैतिक जिम्मेवारी वर्तमान मित्रों की सरकार के व्यवस्था परिवर्तन को लेनी होगी।

see more..
रोहित ने किया 66 केवी सब स्टेशन का लोकार्पण

रोहित ने किया 66 केवी सब स्टेशन का लोकार्पण

22 Jun 2024 | 8:41 PM

शिमला, 22 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने शनिवार को जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के हाटकोटी स्थित नवनिर्मित 66 केवी सब स्टेशन का लोकार्पण किया। जिसका निर्माण कार्य लगभग 48 करोड़ रुपए से पूर्ण किया गया है।

see more..
image