Thursday, Jun 13 2024 | Time 08:37 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


इम्पोर्टिड चीजें हो जाती हैं एक्सपायरी: विक्रमादित्य

मंडी, 29 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने वोकल फॉर लोकल के नारा को लेकर भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रनौत पर जुबानी हमला बोला है।
श्री सिंह ने मंडी जिला के जोगिंद्रनगर और पधर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित करते हुए कटाक्ष किया और कहा कि इम्पोर्टिड चीजें एक्सपायरी हो जाती है इसलिए लोकल चीजों पर ही विश्वास करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसे प्रत्याशी बनाया है इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। आपदा के समय में प्रदेश के लोगों के साथ कौन खड़ा था इसका सभी को पता है और इसका जबाव प्रदेश की जनता खुद देगी। उन्होंने कहा कि उनका एक ही लक्ष्य है कि मंडी संसदीय क्षेत्र को देश का सर्वश्रेष्ठ संसदीय क्षेत्र बनाना है।
श्री सिंह ने कहा कि बरोट के पास प्रस्तावित भुभुजोत टनल के निर्माण को वह अपनी प्राथमिकता में शामिल करेंगे। आज भी वह जब केंद्रीय मंत्रियों से मिलते हैं तो उनके समक्ष इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाते हैं लेकिन सांसद बनने के बाद वह ज्यादा गंभीरता से इस विषय को सदर के भीतर उठाएंगे। उन्होंने कहा कि भुभुजोत टनल के बन जाने से मंडी और कुल्लू जिलों में आपसी दूरी कम होगी।
श्री सिंह ने कहा कि चुनौती से भागना उनके डीएनए में नहीं है। जब भी उन्हें कोई चुनौती दी गई उसका उन्होंने पूरी तरह से डटकर मुकाबला किया है। चुनाव लड़ने का निर्णय उन्होंने इसी कारण लिया, ताकि अपने लोगों के साथ लगातार संवाद कायम रह सके।
सं.संजय
वार्ता
image