Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमृतसर में पांच किग्रा से अधिक हेरोइन और गोला बारूद बरामद

जालंधर 02 मई (वार्ता) पंजाब में अमृतसर जिले में बीएसएफ और पंजाब पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में संदिग्ध हेरोइन और गोला-बारूद की बरामद हुआ है।
बीएसएफ के प्रवक्ता ने गुरुवार को कहा कि जिला अमृतसर के सीमावर्ती क्षेत्र में एक संदिग्ध बड़े पैकेट की मौजूदगी के बारे में बीएसएफ खुफिया इकाई की ओर से साझा की गयी जानकारी के आधार पर, पंजाब पुलिस के सहयोग से बीएसएफ सैनिकों ने संदिग्ध क्षेत्र में एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया।
दोपहर करीब 02:20 बजे तलाशी के दौरान जवानों ने नायलॉन की रस्सी से बंधा 01 बड़ा नीले रंग का सूती बैग सफलतापूर्वक बरामद किया। यह बरामदगी अमृतसर जिले के ग्राम मोड से सटे एक खेती के खेत में हुयी।
बैग के अंदर सफेद रंग की पैकिंग सामग्री वाले पांच छोटे पैकेट जिसमें संदिग्ध हेरोइन
(कुल वजन- 5.275 किलोग्राम) और एक कार्टन बॉक्स जिसमें 30 बोर कैलिबर के 37 राउंड जीवित गोला बारूद थे, मिले। बैग के साथ 06 नग रोशन करने वाली स्टिक भी लगी हुई मिली।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
शारीरिक कसरत से कहीं ज्यादा एक गहन दर्शन है योगः शुक्ल

शारीरिक कसरत से कहीं ज्यादा एक गहन दर्शन है योगः शुक्ल

22 Jun 2024 | 8:47 PM

शिमला, 22 जून (वार्ता) हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने शनिवार को ऐतिहासिक गेयटी थियेटर शिमला में विश्व योग दिवस के अवसर पर आयोजित संगोष्ठी में कहा कि योग को गहराई से जानना बेहद जरूरी है। हमारी दिनचर्या के अभिन्न अंग बनने पर ही योग का पूर्ण लाभ लिया जा सकता है।

see more..
बिलासपुर गोलीकांड की जांच सी.बी.आई के हवाले करें सुक्खू: भाजपा

बिलासपुर गोलीकांड की जांच सी.बी.आई के हवाले करें सुक्खू: भाजपा

22 Jun 2024 | 8:46 PM

सोलन, 22 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विवेक शर्मा ने बिलासपुर गोली कांड पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि हिमाचल प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था अब गैंग वॉर में परिवर्तित हो रही है जो केवल प्रदेश के लिए ही नहीं युवा पीढ़ी के लिए भी घातक साबित होगी। जिसकी नैतिक जिम्मेवारी वर्तमान मित्रों की सरकार के व्यवस्था परिवर्तन को लेनी होगी।

see more..
रोहित ने किया 66 केवी सब स्टेशन का लोकार्पण

रोहित ने किया 66 केवी सब स्टेशन का लोकार्पण

22 Jun 2024 | 8:41 PM

शिमला, 22 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने शनिवार को जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के हाटकोटी स्थित नवनिर्मित 66 केवी सब स्टेशन का लोकार्पण किया। जिसका निर्माण कार्य लगभग 48 करोड़ रुपए से पूर्ण किया गया है।

see more..
image