Tuesday, Jun 18 2024 | Time 06:11 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा से सिर्फ संविधान को नहीं, महिलाओं को भी खतरा

चंडीगढ़, 03 मई (वार्ता) भारतीय महिला कुश्ती पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोपों
में फंसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र को लोकसभा चुनाव में केसरगंज सीट से भाजपा उम्मीदवार बनाये जाने और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते उज्जवल रेवन्ना द्वारा सैकड़ों महिलाओं का यौन शोषण करने के मामले
पर आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है।
पंजाब आप के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता नील गर्ग ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा से सिर्फ देश के संविधान को खतरा नहीं है, इससे देश की महिलाओं को भी खतरा है।
उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ का नारा देती है और दूसरी तरफ वह महिलाओं के साथ यौन शोषण करने वाले लोगों को लोकसभा का टिकट देकर उन्हें प्रोत्साहित करती है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में महिला कुश्ती पहलवानों ने महीनों भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया, लेकिन भाजपा ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। बृजभूषण सिंह के खिलाफ न भाजपा के किसी नेता ने, न कोई मंत्री ने और न ही प्रधानमंत्री ने एक शब्द बोला। अब उल्टे उनके पुत्र को लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार बना दिया गया।
श्री गर्ग ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र को लोकसभा का उम्मीदवार बनाना सिर्फ देश की महिला कुश्ती पहलवानों का अपमान नहीं है, यह भारत की सभी महिलाओं का अपमान है। उन्होंने कहा कि भाजपा की करतूत देश की जनता देख रही है। इस चुनाव में देश की जनता खासकर महिलायें भाजपा को इसका करारा जवाब देंगी।
विजय.श्रवण
वार्ता
image