Tuesday, Jun 18 2024 | Time 04:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लोकसभा चुनाव देश की दशा व दिशा करेगा तयः शर्मा

शिमला, 03 मई (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा ने कहा है कि इस बार हो रहा लोकसभा चुनाव देश की दशा व दिशा तय करेगा।
श्री शर्मा ने यहां मां कालीबाड़ी का आशीर्वाद लेकर चुनावी रण के लिए कांगड़ा रवाना हो गए। शुक्रवार सुबह शिमला के प्रसिद्ध मां कालीबाड़ी मंदिर में आनंद शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ मां की पूजा अर्चना करने के बाद केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला।
श्री शर्मा ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 10 सालों की तरह एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न तो आज देश के विकास और लोगों से किए गए वायदों की बात करते हैं और न ही 10 साल का हिसाब जनता को दे पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी न तो आज जम्मू - कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर बोल रहे हैं और न ही देश के युवाओं से किए गए हर साल दो करोड़ रोजगार की, इसके अलावा सेना भर्ती के नाम लाई गई अग्निवीर योजना और कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन स्कीम पर बात नहीं करते।
उन्होंने कहा कि आज देश की सही स्थिति के बारे में बात नहीं की जाती बल्कि काल्पनिक बातों से जनता को गुमराह करने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को देश के मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहिए न कि मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम करना चाहिए।
श्री शर्मा ने कहा कि इस साल का लोकसभा चुनाव देश और हिमाचल के लिए विशेष महत्व रखता है। जहां करीब 100 करोड़ मतदाता देश मे नई सरकार चुनेंगे। उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कांग्रेस ने मुझे कांगड़ा- चंबा लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस हाईकमान ने जनता के बीच जाकर मेरा नाम तय किया है इसके लिए मैं कांग्रेस हाई कमान का आभारी हूँ। उन्होंने कहा मैं करीब पांच दशक से पार्टी की सेवा और सच्चा सिपाही रहा हूँ जिसके चलते मुझे कांगड़ा- चंबा सीट से प्रत्याशी बनाया है। मैं अवश्य ही चुनाव जीतकर हाई कमान को जीत का तोहफा दूंगा।
इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश चौहान, पूर्व डस्। हरभजन सिंह भज्जी, कांग्रेस मीडिया कॉर्डिनेटर जी एस तोमर, एडिशनल एडवोकेट सुशांत कपरेट समेत कई अन्य समर्थक मौजूद थे।
सं.संजय
वार्ता
image