Tuesday, Jun 18 2024 | Time 04:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में शिक्षक ने छात्रा को दिखाया अश्लील वीडियो

शिमला, 04 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की राजधानी में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने कक्षा नौ की 14 वर्षीय छात्रा को अकेले में अश्लील वीडियो दिखाया और उसके साथ छेड़छाड़ की है। पीड़िता की मां ने इसकी शिकायत संबंधित पुलिस स्टेशन में की और आरोपित शिक्षक के ख़िलाफ़ पोक्सो समेत अन्य आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
पीड़िता की मां ने शहर के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बेटी सरकारी स्कूल में पढ़ती है। गत दो मई को स्कूल से आने के बाद बेटी ने बताया कि स्कूल का ड्राइंग विषय का शिक्षक योगेंद्र शाम 4ः00 बजे के बाद अतिरिक्त कक्षा ले रहा था, तो वह उनकी बेटी को अकेले में ले गया। आरोपी शिक्षक ने अपना फोन निकाला और उसे अश्लील वीडियो दिखाया और उसके साथ छेड़छाड़ की।
पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पीड़ित छात्रा की माँ ने आरोपित शिक्षक के विरुद्ध शिकायत दी है। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत के आधार पर आरोपित शिक्षक के विरुद्ध छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मजिस्ट्रेट के समक्ष आज पीड़िता का 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज होगा। इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।
सं , जांगिड़
वार्ता
image