Tuesday, Jun 18 2024 | Time 05:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


गुप्ता बने भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष

सिरसा 06 मई (वार्ता) हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के जिला अध्यक्ष गंगाराम गुप्ता को भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के हरियाणा प्रदेश का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है।
देश की शीर्ष व्यापार संस्था भारतीय उद्योग व्यापार मंडल को अधिक सुदृढ़ और व्यापक बनाए जाने के क्रम में देश के विभिन्न प्रदेशों, जनपदों, महानगरों में सक्रियता, जारूकता, एकजुटता तथा निरंतरता हेतुगठन/पुनर्गठन प्रक्रिया निरंतर गतिमान है। राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक स्तर पर संगठन को और अधिक व्यापक, सुदृढ़ एवं गतिशील बनाए जाने हेतु भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के केंद्रीय बोर्ड एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों से परामर्श के उपरांत श्री गंगाराम गुप्ता को हरियाणा प्रदेश का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। संगठन पदाधिकारियों ने उम्मीद जताई कि वे व्यक्तिगत और संगठनात्म सामूहिक प्रयासों से संगठन को गति और संगठन की व्यापक आधारभूत सरंचना से देश के उद्यमी एवं व्यापारिक हितों की रक्षा में सहभागिता करेंगे।
श्री गुप्ता ने अपनी नियुक्ति के लिए भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के चेयरमैन बालकिशन अग्रवाल, राष्ट्रीय अध्यक्ष रविकांत गर्ग, प्रदेशाध्यक्ष राजीव जैन, वरिष्ठ राष्ट्रीय महामंत्री डा. गोपाल मोर, भारतीय उद्योग व्यापार मंडल सहित तमाम पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देते हुए आश्वस्त किया कि जिस विश्वास के साथ उन्हें जिम्मेदारी दी गई है, उस पर वे पूरी तरह से खरा उतरने का काम करेंगे।
सं.संजय
वार्ता
image