Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मोदी 18 मई को गोहाना में करेंगे रैलीः बराला

चंडीगढ़, 13 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक सुभाष बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गोहाना में 18 मई को एक रैली करेंगे।
श्री बराला ने सोमवार भाजपा के मंगल कमल कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करके आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक बार फिर से हरियाणा प्रदेश की पावन धरा पर जनता को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गोहाना में 18 मई को दोपहर साढ़े तीन बजे आएंगे। उन्होंने कहा कि सभी वरिष्ठ नेता दिन-रात भाजपा संगठन को मजबूती देते हुए लगातार जनसभायें कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के कार्यक्रम भी हरियाणा में हैं। उन्होंने बताया कि जनता के मन में श्री मोदी जी की एक अलग जगह है। लोग उनको सुनना और उनको अपने बीच देखना चाहते हैं। उनके नेता उनके बीच पहुंचने वाले हैं।
श्री बराला ने बताया कि पार्टी के विभिन्न जेष्ठ-श्रेष्ठ कार्यकर्ता संगठन की नीति के हिसाब से जनता के बीच प्रचार-प्रसार के लिये लगे हैं। शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, त्रिदेव अभी
दो दिनों के लिये बूथ पर पार्टी का पत्र, झंडे, स्टिकर जैसी सामग्री लेकर प्रचार में जुटे थे।
ग्यारह और 12 मई को भाजपा के प्रदेश भर में चले हर बूथ हर घर अभियान की जानकारी देते हुये श्री बराला ने कहा कि प्रदेश के 19800 बूथों से अधिक बूथों में से 16500 बूथों पर जनसंपर्क कार्यक्रम किया गया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आम चुनाव केवल राष्ट्रीय मुद्दों पर ही लड़ा जायेगा।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता जानती है कि ये गांव की पंचायत का चुनाव नहीं है। राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के पास कोई प्रधानमंत्री पद के लिये सशक्त चेहरा ही नहीं है, इसलिये इंडिया गठबंधन राष्ट्रीय स्तर के विकास और विचारधारा की बात नहीं कर पा रही है।
विजय.श्रवण
वार्ता
More News
शारीरिक कसरत से कहीं ज्यादा एक गहन दर्शन है योगः शुक्ल

शारीरिक कसरत से कहीं ज्यादा एक गहन दर्शन है योगः शुक्ल

22 Jun 2024 | 8:47 PM

शिमला, 22 जून (वार्ता) हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने शनिवार को ऐतिहासिक गेयटी थियेटर शिमला में विश्व योग दिवस के अवसर पर आयोजित संगोष्ठी में कहा कि योग को गहराई से जानना बेहद जरूरी है। हमारी दिनचर्या के अभिन्न अंग बनने पर ही योग का पूर्ण लाभ लिया जा सकता है।

see more..
बिलासपुर गोलीकांड की जांच सी.बी.आई के हवाले करें सुक्खू: भाजपा

बिलासपुर गोलीकांड की जांच सी.बी.आई के हवाले करें सुक्खू: भाजपा

22 Jun 2024 | 8:46 PM

सोलन, 22 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विवेक शर्मा ने बिलासपुर गोली कांड पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि हिमाचल प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था अब गैंग वॉर में परिवर्तित हो रही है जो केवल प्रदेश के लिए ही नहीं युवा पीढ़ी के लिए भी घातक साबित होगी। जिसकी नैतिक जिम्मेवारी वर्तमान मित्रों की सरकार के व्यवस्था परिवर्तन को लेनी होगी।

see more..
रोहित ने किया 66 केवी सब स्टेशन का लोकार्पण

रोहित ने किया 66 केवी सब स्टेशन का लोकार्पण

22 Jun 2024 | 8:41 PM

शिमला, 22 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने शनिवार को जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के हाटकोटी स्थित नवनिर्मित 66 केवी सब स्टेशन का लोकार्पण किया। जिसका निर्माण कार्य लगभग 48 करोड़ रुपए से पूर्ण किया गया है।

see more..
image