Thursday, Jun 13 2024 | Time 12:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जन्मदिन की पार्टी के दौरान गोली चलाने के आरोप में एक गिरफ्तार, पांच हथियार बरामद

जालंधर, 15 मई (वार्ता) पंजाब के जालंधर में पुलिस ने एक जन्मदिन पार्टी में गोली चलाकर एक व्यक्ति को घायल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और उसके पास से चार पिस्तौल और एक चाकू बरामद किया है।
पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने बुधवार को बताया कि सनी उर्फ ​​काका ने शिकायत दी थी कि 13 मार्च 2024 को एक दोस्त ने उसे जन्मदिन की पार्टी में बुलाया था। उन्होंने बताया कि पार्टी के दौरान गौरव कपिला निवासी कोट किशन चंद जालंधर और उसके दोस्त डीजे की धुन पर नाचने लगे और हवा में गोलियां चलाने लगे। श्री शर्मा ने बताया कि सन्नी और उसके दोस्तों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन गौरव कपिला ने उन पर गोली चला दी, जिससे सन्नी गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि शिकायत पर आर्म्स एक्ट के तहत 15 मार्च को मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि पार्किंग ठेका आवंटन को लेकर कई दिन पहले दोनों के बीच कहा-सुनी हुई थी। उन्होंने बताया कि यह बात सामने आई कि आरोपी गौरव कपिला घटना के बाद से फरार है।
पुलिस कमिश्नर ने कहा कि खुफिया जानकारी और सबूतों की मदद से पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से पांच हथियार (32 बोर की चार पिस्तौल और एक देसी चाकू) के साथ मैगजीन और कारतूस बरामद किये गये हैं।
श्री शर्मा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ पहले से ही दो मामले दर्ज हैं।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image