Tuesday, Jul 23 2024 | Time 17:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लोकतंत्र में जनमत ही सर्वाेपरि है व वह इसका पूरा सम्मान करती हैः प्रतिभा

शिमला, 04 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने प्रदेश में चार लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार को स्वीकार करते हुए कहा है कि लोकतंत्र में जनमत ही सर्वाेपरि है और वह इसका पूरा सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बड़ी मजबूती से यह चुनाव लड़ा।
उन्होंने उन मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है जिन्होंने उन्हें इन चुनावों में अपना महत्वपूर्ण मत दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अपने दायित्व से कभी भी पीछे नही हटी है और न ही कभी हटेगी। उन्होंने कहा है कि चुनाव परिणाम अपेक्षा के अनुरूप नही आये कहा क्या कमी रह गई इसकी समीक्षा की जाएगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपने मनोबल में किसी भी प्रकार कोई कमी न करने का आग्रह करते हुए कहा है कि चुनाव में हार जीत लगी रहती है इसलिए उन्हें किसी भी प्रकार से हतोत्साहित होने की जरूरत नही है।
श्रीमती सिंह ने लोकसभा में जीते सभी भाजपा प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई है कि वह जन आकांक्षाओं के अनुरूप प्रदेश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।
श्रीमती सिंह ने प्रदेश विधानसभा उप चुनावों में जीते कांग्रेस पार्टी के नेताओं को भी बधाई देते हुए कहा है कि उनकी जीत से प्रदेश में कांग्रेस सरकार को ओर भी मजबूती मिली है। उन्होंने कहा कि विधानसभा उप चुनाव के परिणाम से साबित हो गया है कि प्रदेश के लोग पूरी मजबूती से कांग्रेस सरकार के साथ है।
सं.संजय
वार्ता
More News
कंग ने बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की

कंग ने बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की

22 Jul 2024 | 11:19 PM

चंडीगढ़ /नयी दिल्ली, 22 जुलाई (वार्ता) पंजाब के आनंदपुर साहिब से आम आदमी पार्टी (आप) सांसद मलविंदर सिंह कंग ने संसद में पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर के लिए भारत रत्न की मांग की है।

see more..
कानपुर सिख नरसंहार मामला, उप्र सरकार को न्यायालय का निर्देश स्वागतेय: एसजीपीसी

कानपुर सिख नरसंहार मामला, उप्र सरकार को न्यायालय का निर्देश स्वागतेय: एसजीपीसी

22 Jul 2024 | 11:17 PM

अमृतसर, 22 जुलाई (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने 1984 के कानपुर सिख नरसंहार मामले में सोमवार को उच्चतम न्यायालय द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को दिये गये निर्देशों का स्वागत किया।

see more..
image