Tuesday, Jul 23 2024 | Time 16:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


श्री दुर्गियाणा मंदिर, श्री रामतीर्थ में नतमस्तक हुये औजला

अमृतसर 05 जून (वार्ता) कांग्रेस के सांसद गुरजीत सिंह औजला ने तीसरी बार भी अमृतसर लोकसभा सीट से जीत हासिल कर इतिहास रच दिया है। मंगलवार को जीत के ऐलान के बाद देर शाम गुरजीत सिंह औजला श्री दरबार साहिब माथा टेकने गये। सुबह उन्होंने दिन की शुरूआत श्री दुर्गियाणा तीर्थ और श्री रामतीर्थ में माथा टेककर की।
श्री औजला ने धार्मिक स्थलों पर माथा टेकने के बाद अपने दफ्तर में लोगों से मुलाकात की। उन्होंने समूचे अमृतसर और कांग्रेसी वर्करों का धन्यवाद करते हुये कहा कि गुरु नगरी के लोगों ने जो उन पर विश्वास दिखाया है वह कभी उसे टूटने नहीं देंगे।
श्री औजला ने कहा कि जीत हमेशा सच्चाई की होती है और उन्होंने जो काम किये थे, वही सच्चाई के साथ लोगों के सामने रखे थे, जिसके कारण ही वह तीसरी बार भी लोकसभा में अमृतसर की आवाज बनेंगे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
कंग ने बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की

कंग ने बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की

22 Jul 2024 | 11:19 PM

चंडीगढ़ /नयी दिल्ली, 22 जुलाई (वार्ता) पंजाब के आनंदपुर साहिब से आम आदमी पार्टी (आप) सांसद मलविंदर सिंह कंग ने संसद में पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर के लिए भारत रत्न की मांग की है।

see more..
कानपुर सिख नरसंहार मामला, उप्र सरकार को न्यायालय का निर्देश स्वागतेय: एसजीपीसी

कानपुर सिख नरसंहार मामला, उप्र सरकार को न्यायालय का निर्देश स्वागतेय: एसजीपीसी

22 Jul 2024 | 11:17 PM

अमृतसर, 22 जुलाई (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने 1984 के कानपुर सिख नरसंहार मामले में सोमवार को उच्चतम न्यायालय द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को दिये गये निर्देशों का स्वागत किया।

see more..
image