Wednesday, Jul 17 2024 | Time 21:38 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोलन सड़क हादसे में साढ़े तीन साल के मासूम की मौत

सोलन, 18 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के सोलन शहर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक मासूम बच्चे की जान चली गई। शाम के वक्त उस समय हादसा हुआ जब प्रवासी महिला राधा देवी, जो वर्तमान में रबौन में रह रही हैं, अपने दो छोटे बच्चों के साथ भाई राजवीर के क्वार्टर गई थीं।
पुलिस से मिली शाम को वापसी के समय, जब राधा देवी बच्चों के साथ सड़क सोलन से कुमारहट्टी जाने वाली लेन को पार कर रही थीं, तो उनका तीन साल छह महीने का बेटा अचानक आगे बढ़कर सड़क क्रॉस करने लगा। इसी दौरान सोलन की तरफ से तेज गति से आ रही एक पिकअप ने बच्चे को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पिकअप चालक ने गाड़ी को लगभग 20 मीटर आगे रोका।
बच्चे का मामा, जो अपनी रेहड़ी पर था, तुरंत बच्चे के पास पहुंचा और देखा कि बच्चे के सिर और नाक से खून बह रहा था। सिर पर गहरी चोट आने के कारण बच्चा मौके पर ही बेहोश हो गया। बच्चे को तुरंत उसी पिकअप में सोलन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
हादसे में पिकअप चालक सुनील कुमार, निवासी आईटीआई सोलन, के खिलाफ तेज रफ्तारी, गफलत और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। दुर्घटना की जांच की जा रही है।
सं.संजय
वार्ता
image