Friday, Apr 19 2024 | Time 12:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस विधायक को मिला आचार संहिता उल्लंघन का नोटिस

झुंझुनू,05 नवम्बर(वार्ता) राजस्थान में विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही पूरे राज्य में में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। घरडाना खुर्द गांव में हुई किसान सभा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन की घटना हुई है। जिसमें सुरजगढ विधायक श्रवण कुमार ने मंच पर एक व्यक्ति से रुपए लेकर अपनी जेब में डालते हुए दिखाई दे रहे हैं।
निर्वाचक पंजीयक पदाधिकारी उपखण्ड अधिकारी (बुहाना )राधिका देवी ने बताया कि सोशल मीडिया, समाचार पत्र एवं वीडियो निगरानी टीम के द्वारा ऐसा संज्ञान में आया है कि घरडाना खुर्द में आयोजित सभा में आयोजक बहादुर सिंह ने किसान सभा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम की अनुमति ली थी किंतु इस सभा को राजनीतिक मंच का रूप दे दिया गया। सभा मे किसी पार्टी विशेष का प्रचार होने से सभा का सम्पूर्ण खर्च पार्टी के खाते में नियमानुसार डाले जाने का प्रावधान है।
निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी ने आयोजक बहादुर सिंह एवं सूरजगढ विधायक श्रवण कुमार को आचार संहिता के उल्लंघन के अंतर्गत नोटिस देते हुए उनके द्वारा किए गए उल्लंघन के कारणों का स्पष्टीकरण देने हेतु निर्देशित किया है
सं सैनी
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image